आवारा बलम बनकर अरविंद अकेला कल्लू ने किया धमाका

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है. यही नहीं बल्कि अभी तक इस ट्रेलर को यू-ट्यूब चैनल पर 1,271,263 बार देखा जा चुका है जिसके चलते फिल्म के निर्माता निशिकांत झा बेहद खुश है. ट्रेलर देखकर ये कयास लगाए जा रहे है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करने वाली है. वहीं इस फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन करने में जोरों शोरों से जुटी हुई है.

फिल्म निर्माता का कहना है कि ‘आवारा बलम’ एक फुल प्रूफ कॉमर्सियल फिल्‍म है, जिसमें कहानी के साथ – साथ इंटरटेंमेंट का भरपूर मसाला होगा. इस फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने किया है. उनका कहना है कि ट्रेलर को जिस तरह से सोशल मीडिया में लोगों ने प्‍यार दिया है, उससे हमारी उम्‍मीद और बढ़ गई है.

 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने कहा कि आवारा बलम’ का ट्रेलर लांच होते ही वायरल हो गया था, जिससे हमें पूरा विश्‍वास है कि फिल्‍म भी दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. गौरतलब है कि अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है जो कई फिल्मों में नजर आ चुके है. इस फिल्म में उनके साथ तनुश्री और गार्गी पंडित है. इसके अलावा नेगेटिव भूमिका में अभिनेता अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े

बागी इश्‍क से किया फिटनेस क़्वीन गार्गी पंडित ने तहलका

मराठी फिल्मों में शाहरुख़-सलमान नहीं, स्टोरी चलती है : सुमित

महेश बाबू से भी ज्यादा पॉपुलर है उनकी यह बहन

मीडिया से छुपकर ये काम करते है सुपरस्टार महेश बाबू, पत्नी भी है बराबर की हिस्सेदार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -