अरविन्द अकेला कल्लू और प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक प्यार तो होना ही था
अरविन्द अकेला कल्लू और प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक प्यार तो होना ही था
Share:


सकारात्मक सोच गजब की समझ और बेहतरीन कार्य का समन्वय युवा दिलों की धड़कन युवासुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और फिल्म निर्देशक प्रमोद शास्त्री के बीच देखने को मिलता है। जी हां, अक्सर ऐसा देखा जाता है कि किसी डायरेक्टर के साथ अगर किसी स्टार की फिल्म एक बार आ गई तो दर्शकों द्वारा फिल्म को पसंद करने के बाद वह जोड़ी फिर से कई बार रिपीट की जाती है। इसी क्रम में कल्लू और प्रमोद शास्त्री ने एक साथ पहली बार भोजपुरी फिल्म रब्बा इश्क ना होवे और दूसरी फिल्म छलिया की है। अब तीसरी फिल्म एक साथ भी लेकर आ रहे हैं प्यार तो होना ही था। जिसका मुहुर्त पिछले दिनों कृष्णा ऑडियो रिकॉर्डिंग स्टूडियो, मुंबई में किया गया। साथ ही फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग भी की अरविन्द अकेला कल्लू की आवाज में की गई।

फिल्म की शूटिंग 8 जनवरी से कई शुरू की जायेगी। केंद्रीय भूमिका में छलिया के एक बार फिर अरविन्द अकेला कल्लू और बिंदास गर्ल यामिनी सिंह की रोमांटिक जोड़ी नजर आएंगी। ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. प्रस्तुत फिल्म प्यार तो होना ही था के निर्माता अमित हिंडोचा हैं। निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं। लेखक एस के चौहान हैं। संगीतकार ओम झा हैं। छायांकन जगविंदर सिंह, मारधाड़ दिनेश यादव का है। ई.पी. दीपक सिंह, लाइन प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव, निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा है। मुख्य भूमिका में अरविन्द अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, सुधा झा आदि हैं।


उल्लेखनीय है कि फिल्म प्यार तो होना ही था को लेकर कल्लू काफी उत्त्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म निर्देशक प्रमोद शास्त्री पर बहुत भरोसा करता हूँ। उनके साथ एक बार फिर कुछ नया करने का मौका मिल रहा है। फिल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री का कहना है कि फिल्म छलिया की लगभग पूरी टीम के साथ एक बार फिर यह फिल्म लेकर आ रहा हूँ, क्योंकि यह पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बेहद ही खास है।

'बाहुबली' से भी ज्यादा भव्य होगी इस साउथ एक्टर की आने वाली मूवी, करोड़ो का होगा बजट

फिल्म अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस शालिनी पांडे की हॉटनेस देख उड़े फैंस के होश, सामने आई हॉट तस्वीरें

जन्मदिन के दिन रिलीज़ हुआ रजनीकांत की इस मूवी का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -