दिलवर के सेट से फिर सामने आई कल्लू-निधि की रोमांटिक फोटो
दिलवर के सेट से फिर सामने आई कल्लू-निधि की रोमांटिक फोटो
Share:

 

भोजपुरी सिनेमा के उभरते हुए स्टार अरविन्द अकेला कल्लू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दिलबर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि हाल ही में फिल्म के सेट से एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कल्लू के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस निधि झा भी नजर आ रही है. अरविन्द-निधि की वायरल फोटो को देख कर फैंस काफी खुश हैं. 

इस लीक हुई तस्वीर को सोशल मीडिया काफी पसंद किया जा रहा है. यह तस्वीर फिल्म के क्सिई सेन की बताई जा रही है. इस तस्वीर में अरविन्द-निधि फिल्म के सेट पर काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. कहा यह भी जा रहा है कि फोटो फिल्म के एक गाने की शूटिंग की है.

तस्वीर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘दिलबर’ में अरविन्द-निधि किस रूप में नजर आएंगे. फिल्म का की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही हैं. इससे पहले भी फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी है. निधि झा का अभी तक फिल्म में उनके किरदार को लेकर कुछ जानकारी नहीं मिली है. अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा के अलावा इस फिल्म में विमल पांडे, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडे, अनूप अरोरा, कृष्णा कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडे आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

 

निरहुआ ने पीछे से किया कुछ ऐसा कि...जोर से चिल्ला उठी आम्रपाली, देखें VIDEO

काउच पर कुछ इस अंदाज में लेटी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिगर से लेकर दिखा गया सब...

जब बिस्तर पर नही हुआ सब कुछ ठीक, तो...जोर से निकल गई इनकी चींख

वह चूमती रही लेकिन वह छुड़ाता रहा, VIDEO देख पानी-पानी हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -