शेर बने 'कल्लू' के पोस्टर ने कंपा दी है रूह, क्या होगा फिल्म का अंजाम ?
शेर बने 'कल्लू' के पोस्टर ने कंपा दी है रूह, क्या होगा फिल्म का अंजाम ?
Share:

एक्शन से भरपूर भोजपुरी फिल्म “बब्बर” का फर्स्ट लुक मुम्बई में रिलीज किया गया है.इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय ने कहा कि गांव की आम कहानियों से हटते हुए यह फिल्म शहरी भ्रष्टाचार पर अपनी तरह की पहली थ्रिलर एक्शन रोमांटिक फिल्म है. यह भोजपुरी फिल्म जगत को नई ऊंचाइयां देने में सक्षम है. “बब्बर” फिल्म के निर्माता लखनऊ के बिजनेसमैन विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि इसकी शुटिंग लखनऊ के आसपास हुई है इसलिए इसमें अधिकांश लोग लखनऊ के ही लोकप्रिय कलाकार लिये गए हैं.

ना कोई लटका, न कोई झटका, बस एक बोल्ड फोटो से आम्रपाली ने हर किसी को पटका

बता दें कि इस फिल्म में लखनवी अंदाज भरपूर देखने को मिलेगा. उन्होंने यह घोषणा भी कि उनकी अगली फिल्म हिन्दी में होगी जो जल्द ही शूट की जाने वाली है. वहीं फिल्म “बब्बर” भी जल्द ही रिलीज होगी. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में वह भी दूसरे हीरो के रूप में हैं और उनका किरदार इंस्पैक्टर का होगा. 

अब तक आग उगल रहा है...'भगवान बड़ी फुर्सत से', 15 लाख के पार व्यूज

इस बात में कोई दो राय नही है कि भोजपुरी फिल्मों के युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आज भोजपुरी फिल्मों के हॉट केक बन गए हैं. ‘आवारा बलम’ की सफलता से उत्साहित अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू बब्बर फिल्म में हीरो की भूमिका में नजर आने वाले हैं.उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया कि इस फिल्म में उनका बिलकुल नया अवतार लोग देखेंगे. उनके अनुसार फिल्म का नायक एक आम व्यक्ति है जो परिस्थियों के चलते खुद को ढालता है. वाहन विलेन  के रोल में संजय पाण्डेय है. उन्होंने कहा कि वह “बब्बर” फिल्म में वह नए अंदाज में दिखेंगे. वह फिल्म ट्रिपल रोल अदा कर रहे हैं. फिल्म में दो एक्ट्रेस तनुश्री और मोहिनी घोष है. 

यह भी पढ़ें...

 

VIDEO : थमी की थमी रह गई लोगों की सांसें, जब रात में दिया बुझा के ना जाने क्या-क्या किया ?

अक्षरा सिंह की दिलकश अदा देख फैंस नहीं रोक पा रहे खुद को, जमकर वायरल हो रही तस्वीर

फिर एक तस्वीर से सोशल मीडिया को गरम कर गई सीमा सिंह, सभी अभिनेत्रियां छूट गई पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -