अरविंद अकेला कल्‍लू और अक्षरा सिंह की इस फिल्‍म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज
अरविंद अकेला कल्‍लू और अक्षरा सिंह की इस फिल्‍म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज
Share:

अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी मूवी ‘शुभ घड़ी आयो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी के ट्रेलर को ऑडियंस ने अपना जबरदस्त प्यार दिया है। मूवी के ट्रेलर को रिलीज हुए 2 दिन हुए हैं, किन्तु अब तक लाखों फैंस इस ट्रेलर को देख चुके हैं। अब तक इस मूवी के ट्रेलर को 6 लाख 63 हजार व्यक्ति देख चुके हैं। मूवी के ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्‍लू जिस अवतार में दिखाई दिए हैं, उससे यही लगता है कि यह मूवी न केवल कल्‍लू के लिए बल्कि भोजपुरी जगत के लिए बहुत स्पेशल है।

मूवी ‘शुभ घड़ी आयो’ में अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह दिखाई दी हैं। दोनों की केमेस्‍ट्री देखते ही बनती है। वहीं, कल्‍लू ने अक्षरा के साथ बनी अपनी केमेस्‍ट्री पर बोला कि, ‘हमने जब भी स्‍क्रीन साझा की है, ऑडियंस ने हमारी केमेस्‍ट्री को पसंद किया है। वैसे इस मूवी में हमारा साथ आना पटकथा की मांग थी। फिर भी सेट पर हमने भरपूर मस्‍ती के साथ मूवी की शूटिंग पूर्ण की।’

कल्‍लू ने बताया कि यह मूवी एक ऐसी लड़के की स्टोरी पर बेस्‍ड है, जिसका ड्रीम एक गोरी और सुन्दर लड़की से शादी करने का होता है। उसे काले व्यक्तियों से बहुत नफरत है, इसलिए वह काली लड़कियों से विवाह नहीं करता है। ऐसे में उसे एक लड़की मिलती है, जो गोरी एवं मांगलिक है। फिल्‍म में यह रोल अक्षरा सिंह कर रही हैं। फिर कल्लू निर्धारित करता है कि वह किसी प्रकार से उसी लड़की से विवाह करेगा। 

नुसरत जहान ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें

KGF 2 स्टार यश को मिला बाहुबली का साथ, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

बहुत ही संघर्ष से भरी है विजय सेतुपति की लाइफ स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -