फरवरी तक हो जाएगी नोटबंदी से उभरी परेशानियां खत्म
फरवरी तक हो जाएगी नोटबंदी से उभरी परेशानियां खत्म
Share:

नई दिल्ली: नोटबंदी के लेकर उभरी परेशानियां लगभग समाप्त हो चुकी है किन्तु कई जगहों पर अब भी इससे जुडी हुई परेशानियां सामने आ रही है. जिसको लेकर भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की चेयरमैन अरुंधति भट्टाचार्य ने कहा है कि नोटबंदी से परेशानियां धीरे धीरे खत्म हो रही है. वही बची हुई परेशानियां भी जल्दी ही खत्म हो जाएगी. जिसमे फरवरी तक सब कुछ सामान्य होने के बारे में कहा है. उन्होंने कहा है कि नोटबंदी के बाद से बैंको पर बहुत ज्यादा दबाव बन गया था. बैंको और एटीएम में लोगो की भारी भीड़ के चलते समस्याए सामने आयी है, किन्तु अब ये समस्या वही पर ज्यादा दिख रही है, जहा पर पर्याप्त मात्रा में केश नही पहुँच पाया है. 

अरुंधति भट्टाचार्य ने कहा कि पहले की अपेक्षा स्तिथि अब सामान्य है. और वही फरवरी के अंत तक नोटबंदी का असर पूरी तरह से खत्म हो जायेगा. एसबीआई अपनी शाखाओं में पर्याप्त नकदी उपलब्ध कराकर यह सुनिश्चित करना चाहता है कि खाताधारकों को कोई दिक्कत नहीं हो.

आपको बता दे कि नोटबंदी के बाद देश में आर्थिक स्तिथि डगमगा गयी थी, किन्तु अब इसका असर लगभग खत्म हो गया है. एसबीआई चीफ अरुंधति भट्टाचार्य इब्रेंट गुजरात वैश्विक सम्मेलन के आठवें संस्करण में भाग लेने गुजरात आयी हुई है. वे यहाँ पर डिजिटलीकरण को लेकर चर्चा कर सकती है. 

बैंक में आया 4 लाख करोड़ रूपए का कालाधन

नोटबंदी को लेकर आरबीआई को भेजी प्रश्नावली

नोटबंदी के बाद BJP की बड़ी जीत, फरीदाबाद निकाय चुनाव में भाजपा काबिज

नोटबंदी के बाद कर में हुई बढ़ोतरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -