अरुणाचल प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी तेजी, सामने आए इतने नए केस
अरुणाचल प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी तेजी, सामने आए इतने नए केस
Share:

ईटानगर: स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि अरुणाचल प्रदेश का कोविड-19 केसलोएड बढ़कर 49,203 हो गया, जिसमें 319 और लोगों ने संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। अधिकारी ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 236 हो गई क्योंकि पिछले दो दिनों में दो और लोगों ने संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। राज्य निगरानी ने कहा कि पश्चिम कामेंग के एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मंगलवार को जिले के दाहुंग सैन्य अस्पताल में कोविड निमोनिया के कारण मृत्यु हो गई, जबकि लोअर सुबनसिरी के 54 वर्ष के एक अन्य व्यक्ति की मंगलवार को उनके आवास पर मृत्यु हो गई। अधिकारी (एसएसओ) डॉ लोबसंग जम्पा।

राजधानी परिसर क्षेत्र 99 नए मामलों के साथ ताजा संक्रमण की सूची में शीर्ष पर बना रहा, इसके बाद लोअर सुबनसिरी (38), पापुमपारे (27), निचली दिबांग घाटी (19), लोहित (17), तवांग (16) का स्थान है। , अपर सियांग और अंजॉ में 13-13, पूर्वी सियांग (12) और चांगलांग 10 मामलों में। ऊपरी सुबनसिरी से कुल नौ नए मामले सामने आए, कमले से आठ, लोअर सियांग से सात, पश्चिम कामेंग और पश्चिम से पांच-पांच मामले सामने आए। सियांग, दिबांग घाटी से चार, शि-योमी से तीन, तिरप, सियांग, नामसाई, लोंगडिंग और क्रा दादी से दो-दो और पूर्वी कामेंग, कुरुंग कुमे, लेपरदा और पक्के केसांग जिले से क्रमशः एक-एक है।

ताजा मामलों में, 297 का तेजी से एंटीजन परीक्षणों के माध्यम से पता चला, 14 को आरटी-पीसीआर के माध्यम से और 8 को ट्रूनेट विधियों द्वारा, एसएसओ ने कहा, 139 लोग लक्षणों के साथ थे। राज्य में सक्रिय मामले अब 3,337 हो गए हैं। राज्य में कुल स्वस्थ होने वालों की संख्या 45,630 हो जाने के साथ बुधवार को 332 मरीज बीमारी से ठीक हो गए। राज्य में कोरोनोवायरस रोगियों के ठीक होने की दर 92.74 प्रतिशत है, जबकि सक्रिय प्रतिशत 6.78 और सकारात्मकता दर 5.92 प्रतिशत है।

Tokyo Olympics: गोल्फ में भारत को मिलेगा गोल्ड ! अदिति अशोक ला सकती हैं देश के लिए पदक

जब मेजर ध्यानचंद ने ठुकरा दिया था 'हिटलर' का ऑफर, मिली थी 'हॉकी के जादूगर' की उपाधि

हॉकी नहीं पहलवानी करना चाहते थे मेजर ध्यानचंद, फिर इस तरह हुआ राष्ट्रिय खेल से प्रेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -