अरुणाचल प्रदेश: अवैध शराब कारोबारियों पर आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, दो गिरफ्तार

अरुणाचल प्रदेश: अवैध शराब कारोबारियों पर आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, दो गिरफ्तार

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश के आबकारी विभाग ने राज्य के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर बड़ी सफलता हासिल की है। खेरवाड़ा के बाबरी गांव स्थित एक घर में छापेमारी कर आबकारी विभाग ने 300 बाेतल व्हिस्की बरामद की है। आबकारी अधिकारी लाेकेश जाेशी ने बताया है कि मकान मालिक बंशी लाल मीणा मौके से भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश जारी है। कार्रवाई में जमादार मांगीलाल की विशेष भूमिका रही।

पुलिस और आबकारी विभाग ने शहर के कई स्थानों से शराब तस्करी करने के इल्जाम में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद से 53 पेटी शराब और 2 कार जब्त की गई है। इस कार्रवाई के बाद पुलिस, गिरोह के अन्य लोगों की तलाश कर रही है। पहली कार्रवाई में आबकारी टीम ने विजयनगर थाना क्षेत्र से सैंट्रो कार में 25 पेटी शराब के साथ मोहन शर्मा नामक शख्स को गिरफ्तार किया गया। आबकारी इंस्पेक्टर आशीष पांडे ने बताया कि सेंट्रो कार से हरियाणा मार्क वाली शराब बुलंदशहर ले जाई जा रही थी।

वहीं दूसरी कार्रवाई में सिहानी गेट थाना पुलिस ने रात को नंदग्राम में तलाशी के दौरान कार से अरुणाचल प्रदेश मार्क वाली शराब की 28 पेटी जब्त की हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी का नाम नवीन है। वह कई दिनों से इस प्रकार की अवैध शराब दिल्ली से लाकर क्षेत्र में सप्लाई कर रहा था।  

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए