अरुणाचल प्रदेश में मिले कोरोना के 21 नए मरीज, 50 लोग हुए संक्रमण मुक्त
अरुणाचल प्रदेश में मिले कोरोना के 21 नए मरीज, 50 लोग हुए संक्रमण मुक्त
Share:

ईटानगर: स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि अरुणाचल प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 21 नए मामले दर्ज किए गए हैं. हालांकि राहत की बात ये है कि रिकवर करने वाले मरीजों की तादाद में इजाफा हुआ है. शनिवार को कहा गया कि एक दिन की रिकवरी अरुणाचल प्रदेश में ताजा कोरोना संक्रमण मामलों को पार कर गई, जहां एक दिन में 21 नए केस दर्ज किए गए हैं.

वहीं रिकवर होने वाले मरीज की तादाद 50 से अधिक दर्ज की गई. वहीं नए मामलों के साथ ही राज्य में कुल कोरोनो संक्रमण के मामलों की तादाद बढ़कर 54,865 हो गई है. राज्य निगरानी अधिकारी लोबसंग जम्पा ने कहा कि अब तक 54,196 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. शुक्रवार को एक 75 वर्षीय शख्स की वायरस से मौत के बाद सीमावर्ती राज्य में मरने वालों की तादाद बढ़कर 280 हो गई. वहीं अरुणाचल प्रदेश में अब 389 एक्टिव केस हैं.

देश में कोरोना की धीमी होती रफ्तार के बीच भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 19,740 नए केस सामने आए. वहीं 248 मौतें देश में महामारी के चलते हुईं. ये तादाद पिछले 206 दिनों में सबसे कम है. बीते 24 घंटों में 23,070 लोग महामारी को हराकर रिकवर भी हुए. जिसके बाद कोरोना से अब तक रिकवर होने वालों की संख्या देश में 3,32,48,291 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोरोना के सक्रीय मामले अब घटकर 2,36,643 लाख हो गए हैं.

केरल के मुख्यमंत्री ने सबरीमाला हवाईअड्डे को समयबद्ध तरीके से पूरा करने का किया वादा

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने पीएचसी के उन्नयन के लिए अतिरिक्त केंद्रीय धन की मांग की

खुशखबरी! रसोई गैस के पेमेंट पर मिल रहा है 10 हजार रुपये तक का सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -