अरुणाचल प्रदेश में 28 हज़ार के पार पहुंची कोरोना संक्रमितों की तादाद, अब तक 119 की मौत
अरुणाचल प्रदेश में 28 हज़ार के पार पहुंची कोरोना संक्रमितों की तादाद, अब तक 119 की मौत
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 364 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 28,382 हो गई। वहीं, एक और मरीज की संक्रमण से मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 119 हो गई है। राज्य निगरानी अधिकारी (SSO) डॉ. एल जम्पा ने जानकारी दी है कि चांगलांग जिले के 41 वर्षीय एक व्यक्ति की ईस्ट सियांग जिले के पासीघाट में कोविड समर्पित अस्पताल (DCH) में गुरुवार को मौत हो गई।

जम्पा ने बताया कि कैपिटल कॉम्प्लैक्स क्षेत्र में सबसे ज्यादा 58, तवांग में 50, लोहित में 44, लोअर सुबनसिरी में 32, वेस्ट कामेंग में 30, नामसाई में 24, ईस्ट कामेंग में 21, चांगलांग में 17, अपर सुबनसिरी में 15, लोअर दिबांग वैली में 14 , अंजॉ और लेपारादा में 10-10, ईस्ट सियांग में 7, पापुमपरे में 2, कामले और अपर सियांग में चार-चार, तिरप, लोअर सिंयाग तथा क्रा दादी में तीन-तीन, कुरुंग कुमे, पक्के-केसांग, शी-योमी तथा वेस्ट सियांग में दो-दो और सियांग तथा लोंगदिंग जिले में एक-एक नया केस दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि नए मामलों में से 356 केस 'रैपिड एंटीजन' जांच, 7 आरटी-पीसीआर और एक 'ट्रूनैट' जांच से दर्ज किए गए। जम्पा ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश में अभी 3,843 लोगों का कोरोना वायरस का उपचार चल रहा है। वहीं, 337 और लोगों के रिकवर होने के बाद राज्य में संक्रमण मुक्त हुए लोगों की तादाद बढ़कर 24,420 हो गई।

कोरोना महामारी के चलते 'मुकेश अंबानी' ने नहीं लिया एक साल का वेतन, जानिए कितनी है वार्षिक सैलरी

सेबी ने म्यूचुअल फंड हाउस की विदेशी निवेश सीमा को USD1 बिलियन तक बढ़ाया

क्या ब्याज दरों में होगा बदलाव ? मौद्रिक नीति का ऐलान कर रहे RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -