कोरोना की चपेट में आए अरुणाचल प्रदेश के सीएम, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आए अरुणाचल प्रदेश के सीएम, ट्वीट कर दी जानकारी

ईटानगर: देश के राज्य अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू की COVID-19 रिपोर्ट सकारात्मक आने के पश्चात् वो आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने स्वयं ट्वीट करके इसकी सुचना दी है। खांडू ने ट्वीट किया, "मैंने कोरोना की आरटी-पीसीआर जांच करवाई थी, जिसका रिजल्ट सकारात्मक आया है। मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर मैंने स्वयं को व्यक्तियों से अलग कर लिया है।" 

आगे उन्होंने कहा, जो लोग मेरे कांटेक्ट में आए थे मैं उन सभी व्यक्तियों से अनुरोध करता हुं कि वो अपना COVID-19 टेस्ट करवा लें तथा एसओपी का पालन करें। इससे पूर्व इटानगर के राम कृष्ण मिशन हॉस्पिटल के कुछ कर्मचारी COVID-19 वायरस की चपेट में आ गए थे। अपने कर्मचारियों के COVID-19 संक्रमित होने के पश्चात् COVID-19 वायरस हॉस्पिटल ने निर्णय लिया था कि एक हफ्ते के लिए अपनी सभी सेवाओं को अस्थायी तौर पर बंद कर देगा। 

वही चिकित्सा सुविधा के सूत्रों ने बताया था कि रविवार से हॉस्पिटल में आपातकालीन सेवाएं भी बंद कर दी गई थीं। कुछ दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे तथा नोएडा विधानसभा सीट से भाजपा के MLA पंकज सिंह COVID-19 वायरस से संक्रमित हो गए थे। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी। पंकज सिंह ने बताया था कि COVID-19 वायरस संक्रमण के आरंभिक लक्षण दिखने के पश्चात् उन्होंने जांच करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई थी। डॉक्टर्स की सलाह पर वो हॉस्पिटल में एडमिट हो गए थे। इसी के साथ उनका इलाज किया जा रहा है।

राहुल बोले- भाजपा और RSS का एजेंडा था अन्ना आंदोलन, आप नेता संजय सिंह ने किया पलटवार

मायावती ने इस शख्स को चुना घाटमपुर सीट से विधानसभा उपचुनाव का उम्मीदवार

लोकसभा में बोले राजनाथ- लद्दाख में चीन ने किया सैन्य जमावड़ा, हमने भी की जवाबी तैनाती