अचानक खाई में गिरा भारतीय सेना का ट्रक, 1 जवान की मौत

सियांग: बीते कुछ समय से देश से कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच बुधवार प्रातः अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सियांग जिले में मौसम बिगड़ने के कारण एक ट्रक के खाई में गिर जाने से सेना के एक सैनिक की मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर तौर पर घायल हो गए। अफसरों ने कहा कि 11 कर्मियों को लेकर सेना का वाहन मिगिंग में एक ट्रांजिट कैंप से जिले के टुटिंग सैन्य शिविर की तरफ जा रहा था।

वही टुटिंग के अतिरिक्त उपायुक्त स्टारली जामोह ने बताया कि ट्रक पहाड़ी सड़क पर प्रातः लगभग 7.10 बजे पंगो और टुटिंग के बीच खाई में गिर गया। उन्होंने सेना के सूत्रों के हवाले से बताया कि इस हादसे में चौथी सिख लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंट के एक सैनिक की मौके पर ही मौत हो गई तथा कई अन्य सैनिक घायल हो गए है। उन्होंने कहा कि घायल सैनिकों में चार की स्थिति गंभीर है।

स्टारली जामोह ने बताया कि गंभीर तौर पर घायल चार सैनिकों को सेना के एक हेलिकॉप्टर से निकाला गया। उनमें से एक को असम के तिनसुकिया जिले के दिनजन आर्मी बेस अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जबकि अन्य तीन कर्मियों को गुवाहाटी के आर्मी बेस हॉस्पिटल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि छह सैनिकों को मामूली चोटें आई हैं तथा उन्हें सड़क मार्ग से तुतिंग भेज दिया गया है। ध्यान हो कि कई प्रदेशों में मॉनसून के दस्तक दे दी है। इस समय पहाड़ी क्षेत्रों में मूसलाधार वर्षा हो रही है। इस वर्षा से वहां के स्थानीय व्यक्तियों की आवाजाही करने वाली गाड़ियों को बहुत समस्यां का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली दंगा मामले में HC ने पुलिस की जांच को बताया हास्यास्पद, लगाया 25 हजार का जुर्माना

मानसून सत्र के पहले 17 जुलाई को वेंकैया नायडू के आवास पर राजयसभा सांसदों की बैठक

युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड से चल रहा है इस मशहूर खिलाड़ी का अफेयर? वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -