दो साल बाद 'पोरस' से वापसी कर रही है अरुणा ईरानी
दो साल बाद 'पोरस' से वापसी कर रही है अरुणा ईरानी
Share:

टीवी सीरियल 'पोरस' को देखने वाले वाले फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है...बता दे कि, इस सीरियल में एक ट्विस्ट आने वाला है. यही नहीं बल्कि, इस ट्विस्ट के साथ हिंदी सिनेमा की जानी मानी और टीवी की मशहूर अभिनेत्री अरुणा ईरानी भी बहुत ही जल्द इस शो में एंट्री करने वाली है. ख़ास बात यह है कि, अरुणा ईरानी टीवी पर लगभग दो साल बाद वापसी कर रही हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस सीरियल में अरुणा ईरानी की भूमिका एक ग्रीक पुजारिन की होगी. वही अरुणा का कहना है कि, वह अपनी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अरुणा ने अपने बयान में कहा कि, 'मैं टीवी पर डेढ़-दो साल के बाद वापसी कर रही हूं, सिद्धार्थ मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं उन्होंने ही मुझे यह रोल ऑफर किया था. जिस तरह से उन्होंने मुझे इस रोल के बारे में बताया उससे मैं काफी एक्साइटेड हो गई और इसके लिए तुरंत 'हां' कर दिया."

गौरतलब है कि, अरुणा इससे पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. यही नहीं बल्कि, अरुणा हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री है उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'गंगा जमुना' से की थी. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म के बाद अरुणा ने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

ये भी पढ़े

विवाह और निकाह के बाद दीपिका-शोएब का मुंबई में शानदार जश्न

मुंबई के चीफ मिनिस्टर ने रखा ग्लैमर वर्ल्ड में कदम

भोजपुरी इंडस्ट्री हुई ग़मज़दा

शिखा सिंह के अलावा इन टीवी स्टार्स के साथ भी हुई लाखों रुपये की धोखाधड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -