अरुण यादव ने बोला BJP पर हमला, कहा- 'भाजपा नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है...',
अरुण यादव ने बोला BJP पर हमला, कहा- 'भाजपा नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है...',
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने राज्य की स्थितियों पर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि इस वक़्त जो आप मध्य प्रदेश का परिदृश्य देख रहे हैं उसकी वजह है कि चुनावी मौसम आरम्भ हो चुका है। इसलिए इस प्रकार की स्थिति भाजपा मध्य प्रदेश में उत्पन्न कर रही है।

बता दे कि कांग्रेस नेता अरुण यादव प्रवास पर ग्वालियर आए हुए थे। ग्वालियर से भिंड जिले के लहार विधानसभा में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने रवाना हो गए। ग्वालियर पहुंचे सीनियर नेता अरुण यादव ने कहा है कि भाजपा के नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। दिग्विजय सिंह के 10 वर्षों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ है, एक भी सांप्रदायिक घटना नहीं हुई है। यह मैं नहीं बोल रहा हूं, आप रिकॉर्ड देख सकते हैं। यादव ने बोला हैं कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने विभाग को नहीं सभांल पा रहे हैं। यदि सरकार सक्रीय होती, तो इस प्रकार की घटना नहीं होती। अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए सरकार नए-नए काम कर रही है। बुलडोजर मामा बन गए हैं, यदि आपके इंतजाम ठीक होते तो बुलडोजर की आवश्यकता नही पड़ती। सिर्फ मध्य प्रदेश को दूषित करने का काम किया जा रहा है तथा यह काम बीजेपी सरकार तथा उनके मंत्री कर रहे हैं।

वही पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने रामेश्वर शर्मा के अजान वाले बयान पर बोला है कि प्रशासन अपना काम करेगा। बता दें MLA रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि यदि अजान के लिए लाउडस्पीकर बंद नहीं हुए तो हनुमान चालीसा के लिए लाउड स्पीकर बजाए जाएंगे।

बाहर खेल रही थी 6 वर्षीय बच्ची, तभी कुत्ते ने किया हमला, और फिर जो हुआ उसे देख सिहर उठेंगे आप

फ़ोन में कैद हुआ मौत का दर्दनाक वीडियो, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

शादी की रस्मों के बीच अचानक पहुंची महिला में मचा दिया तांडव, मामला जानकर सभी मेहमान रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -