कर्नाटक के भाजपा प्रभारी बने अरुण सिंह
कर्नाटक के भाजपा प्रभारी बने अरुण सिंह
Share:

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्री-दिवाली ने राज्य इकाइयों और फ्रंटल संगठनों के प्रभारी और सह-प्रभारियों की सूची को मंजूरी दे दी है। भाजपा के वरिष्ठ महासचिव अरुण सिंह को नए कर्नाटक राज्य पार्टी प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया है, जबकि कर्नाटक के पूर्व मंत्री सीटी रवि तीन राज्यों को संभालेंगे, जिसमें तमिलनाडु और राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण महाराष्ट्र शामिल है।

मुरलीधर राव की जगह सिंह को लिया गया था। राव अब मध्य प्रदेश संभालेंगे। हाल ही में नड्डा द्वारा राव और राम माधव को महासचिव के पद से हटा दिया गया था। माधव को प्रभारियों की सूची में जगह नहीं मिली है। तेलंगाना के भाजपा नेता डीके अरुणा कर्नाटक के सह-प्रभारी हैं। अरुण सिंह राजस्थान और पार्टी के अन्य पिछड़ा वर्ग विंग की भी देखरेख करेंगे।

53 वर्षीय सीटी रवि को हाल ही में महासचिव के रूप में नियुक्त किया गया था। यह एक प्रमुख मान्यता थी क्योंकि पार्टी प्रमुख ने उनके प्रति विश्वास को दोहराया और उन्हें महाराष्ट्र के साथ-साथ तमिलनाडु को भी चुना। इसके अलावा, वह गोवा में पार्टी मामलों के साथ-साथ अनुसूचित जाति मोर्चा की भी देख-रेख करेंगे। रवि ने बीएस येदियुरप्पा सरकार के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया था।

मिशेल ओबामा ने अहंकारी होने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प की निंदा की

बांग्लादेश में मास्क के उपयोग के लिए जारी की नई प्रक्रिया

इंडोनेशिया में फिर भूकंप की दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -