अरूण शौरी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना
अरूण शौरी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना
Share:

सोलन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा टिप्पणियां करने का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण शौरी ने पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना की है। अरूण शौरी ने इस मामले में कहा कि नरेंद्र मोदी को समर्थन देना उनकी सबसे बड़ी भूल थी। उन्होंने कहा कि मैंने बड़े पैमाने पर गलतियां की हैं।

इस जिसमें वीपी सिंह को समर्थन देना और इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी को समर्थन देना शामिल है। गुजरात माडल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी से किसी ने भी गुजरात माडल पर सवाल नहीं किया। वे गुजरात माडल की ही चर्चा कर सत्तासीन हुए थे। उन्होंने कहा कि केवल चप्पल पहनकर 25 हजार फीट के पहाड़ तय किए हैं, वे शांत स्थान पर जाना चाहते हैं, इस तरह के स्थलों को वे पसंद करते हैं मगर वे यह बता सकते हैं कि आखिर 25 हजार फीट की ऊंचाई पर आखिर पहाड़ कहां है।

अरुण शौरी हिमाचल प्रदेश के कसौली में आयोजित दिवंगत लेखक खुशवंत सिंह के नाम पर हो रहे साहित्य समारोह के उद्घाटन मौके पर बोल रहे थे। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि, मैंने कई गलतियां की है जिसमे वीपी सिंह को समर्थन देना और फिर, उसके बाद मोदी को समर्थन देकर। अरूण शौरी ने कहा कि ,गुजरात मॉडल की चर्चा करते हुए केंद्र की सत्ता तक पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसी ने इस मॉडल पर सवाल नहीं पूछा।

उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को व्यक्तित्व में झांकने की जरूरत है। उन्होंने बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि, देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। मगर इसके बाद भी सरकार कोई कदम नहीं उठा रही। जिस तरह से सरकार ने आर्थिक प्रयोग किए हैं उससे हालात खराब हुए हैं। नोटबंदी पूरी तरह से असफल रही है।

PM मोदी का शिमला दौरा

नरेंद्र मोदी पर Actor प्रकाश राज ने निकाली अपनी भड़ास कहा, 'पीएम तो मुझसे भी अच्छे एक्टर हैं'

मोदी आज होंगे काशी विश्वनाथ की शरण में

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -