करियर नेशनलिस्ट है यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी : अरुण जेटली

करियर नेशनलिस्ट है यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी : अरुण जेटली

नई दिल्ली। किडनी के ऑपरेशन की वजह से काफी समय तक राजनीति से दूर रह चुके  देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने वापस लौटते ही विपक्ष पर अपने बयानों से हमला बोलना शुरू कर दिया है। अभी हाल ही में अपने एक बयान में उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी को करियर नेशनलिस्ट बताया है। 

अश्लील तस्वीरों पर मिले भद्दे कमेंट्स को लेकर इस एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

दरअसल काफी समय बाद मंत्रालय में वापसी करने वाले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राफेल डील के मुद्दे पर विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करना शुरू कर दिया है। हाल ही में सरकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में जेटली ने राफेल डील  मुद्दे पर यशवंत सिन्हा  और अरुण शौरी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'मुझे ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कहना है. ऐसे लोगों के बारे में मेरी बहुत विचित्र राय है। ऐसे लोगों को करियर नेशनलिस्ट कहा जाना बेहतर होगा। 

जेटली ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ऐसे लोगों का शिकार बन रही है।  ऐसे लोग तब तक ही राष्ट्रवादी होते हैं, जबतक उनके करियर को भाता है। जेटली ने यह भी कहा है कि उनकी नजरों में ऐसे लोगों की कोई विश्वसनियता नहीं है।  इन लोगों ले जबतक पद मिलता है, ये तब तक ही साथ रहते हैं और पद जाते ही अलग हो जाते हैं। आपको बता दें कि यशवंत सिन्हा ने हाल ही कहा था कि इस डील में 35 हजार करोड़ का नुकसान हुआ है। अब इसे कैग को सौप  देना चाहियें। 

ख़बरें और भी 

बीमारी के बाद पहली बार राज्यसभा में दिखें जेटली, उपसभापति चुनाव में लिया हिस्सा

दिवंगत करूणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल चेन्नई अस्पताल में भर्ती

कई सितारों से भरी इस फिल्म पर लग सकता है 'कलंक', संजू बाबा ने दिया है कुछ ऐसा बयान

?