पाक को जेटली की चेतावनी, कहा बाघ की सवारी मत करो, जिन्दा नहीं बचोगे

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले पर हुए फिदायीन हमले के लिए जिम्मेदार पाकिस्तान के विरुद्ध निर्णायक लड़ाई जीतने के लिए भारत सभी कूटनीतिक या अन्य उपायों का प्रयोग करेगा । वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शुकवार को यह बयान दिया है। पाकिस्तान को ‘दुष्ट देश’ बताते हुए जेटली ने कहा है कि, यह हमले के दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं कर रहा है, जबकि अपराधियों ने खुद हमले की जिम्मेदारी ली है।

वार्डन, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर समेत कई पद खाली, इन योग्यता के साथ करें आवेदन

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भाषण का हवाला देते हुए अरुण जेटली ने कहा कि ‘(पाक) सरकार के अगुआ कहते हैं हमें कार्रवाई करने योग्य सबूत दीजिए । आपको कार्रवाई योग्य सबूत की आवश्यकता तब पड़ती जब इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले की कोई जानकारी नहीं होती, किन्तु आपके अपने मुल्क में बैठा एक व्यक्ति इस हमले की जिम्मेदारी खुद ले रहा है।’ उन्होंने कहा है कि,‘इसलिए जब इसमें स्वीकारोक्ति है, आपके पास आपके अपने मुल्क के बाशिंदे बैठे हुए हैं और अपराध को कुबूल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हां, हमने ये हमला किया है, फिर आपको किस बात का सबूत चाहिए।’

सोने चांदी में आई जबरदस्त गिरावट, जानिए आज के रेट

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी नेतृत्व इस मुद्दे पर बाघ की सवारी कर रहा है और बाघ कभी अपने सवार को नहीं छोड़ता है । आपको बता दें कि  जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए फिदायीन आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 44 से अधिक जवान शहीद हो गए थे ।

खबरें और भी:-

NIT दे रही नौकरी, ऑफिस असिस्टेंट के पद हैं खाली

'दीदी' का सीधा हमला, कहा- अमानवीय धर्म बनाने का प्रयास कर रही भाजपा

ईपीएफओ ने प्रोविडेंट फंड पर बढ़ाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -