राजीव गाँधी पर सियासत तेज, अब अरुण जेटली ने बोला बड़ा हमला
राजीव गाँधी पर सियासत तेज, अब अरुण जेटली ने बोला बड़ा हमला
Share:

नई दिल्ली: पूर्व पीएम दिवंगत राजीव गांधी द्वारा परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जाने के लिए INS विराट का इस्तेमाल करने बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों पर सहमति व्यक्त हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा है कि ‘नामदारों’ ने भारत के नौसैनिक बेड़े का उपयोग व्यक्तिगत कारणों से किया जबकि ‘कामदारों’ ने इसका उपयोग आतंक पर हमला करने के लिए किया.

जेटली ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘कामदार भारत की नौसेना की संपत्तियों का उपयोग आतंक पर हमला करने के लिए करते हैं. नामदार अपने परिवार और ससुराल के लोगों के साथ निजी छुट्टियां मनाने के लिये इनका उपयोग करते हैं.’ उल्लेखनीय है कि पीएम नरेंद्र मोदी अक्सर गांधी परिवार के सदस्यों के लिये ‘नामदार’ और जो लोग देश के लिए कड़ी मेहनत करते हैं उनके लिए ‘कामदार’ शब्द का प्रयोग करते हैं.

इससे पहले पीएम मोदी ने बुधवार को एक चुनावी रैली के दौरान गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए राजीव गांधी के पीएम रहने के दौरान छुट्टी मनाने के लिए नौसेना जंगी जहाज INS विराट का इस्तेमाल अपनी ‘निजी टैक्सी’ के तौर पर करने का आरोप लगाया था. आपको बता दें कि राजीव गांधी 1984-89 तक देश के पीएम रहे थे. तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर में राजीव गांधी की  21 मई 1991 को हत्या कर दी गई थी.

तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो ख़त्म कर देगी आरक्षण

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए

अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -