रातों की नींद गायब हो जाएगी लोगो की : जेटली

नई दिल्ली : टैक्स हैवन के नाम से प्रसिद्ध पनामा की लॉ फर्म मोसेक फोंसेका से दस्तावेज लीक होने के साथ ही कई दिग्गजों के नाम भी इस मामले में लिप्त नजर आने लगे है. इस मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का भी एक बयान सामने आया है. बता दे कि हाल ही में वित्त मंत्री ने फिर से एक बार कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

मामले में यह बात सामने आई है कि जेटली का कहना है कि भारतीय नामों के मामलों की जांच के लिए गठित की गई विभिन्न एजेंसियों के द्वारा सभी खातों की जानकारी इकट्ठा की जा रही है. साथ ही वित्त मंत्री ने यह भी कहा है कि जिन लोगो के पास भी अवैध खाते हैं, उन्हें अब रातों में नींद भी नहीं आने वाली है. गौरतलब है कि इस पेपर लीक मामले में करीब 500 भारतीयों के नाम बाहर आए है.

बता दे कि इन भारतीयों के द्वारा विदेशों में पैसा रखा गया है और कहा जा रहा है कि इसकी सुचना सरकार को भी नहीं दी गई है. इस सूचि में रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के करीबि‍यों, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति होस्नी मुबारक, सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल असद, पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, डीएलफ के मालिक केपी सिंह और गौतम अडानी के बड़े भाई विनोद अडानी और मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी का नाम भी सामने आया है.जबकि हल ही में इस सूची में सैफ और करीना का नाम भी शामिल हुआ है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -