UPA में अगस्ता को बेन करने की बात है झूठ
UPA में अगस्ता को बेन करने की बात है झूठ
Share:

तिरूवनंतपुरम् : इन दिनों केरल में चुनाव का दौर है। विभिन्न दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर खुद को एक बेहतर विकल्प के तौर पर साबित करने में लगे हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के पास अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकाॅप्टर डील में भ्रष्टाचार होने की बात का मसला भी लग गया है। इसे लेकर पार्टियां एक दूसरे की खींचतान कर रही हैं।

इस मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कांग्रेस की आलोचना की है और कहा है कि इस मामले में भाजपा को लेकर मिथ्या बात फैलाई जा रही है कि यूपीए के कार्यकाल में इस कंपनी को कालीसूची में डाल दिया गया और एनडीए के कार्यकाल में इसे हटा दिया गया। यह केवल कपोल कल्पना है। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बयान का विरोध किया।

दरअसल एंटोनी का कहना था कि कांग्रेस के कार्यकाल में ही अगस्ता वेस्टलेंड को कालीसूची में डाल दिया गया था। इसे केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने नकार दिया था। 16 मई को आयोजित होने वाले विधानसभा चुनाव हेतु एनडीए का विजन डाॅक्यूमेंट जारी करने के बाद वित्तमंत्री ने संवाददाताओं से यह कहा कि यह एक तरह की कल्पना मात्र है कि यूपीए के कार्यकाल में इसे बेन कर दिया गया था। केंद्रीय वित्तमंत्री का कहना था कि इस मामले में रिश्वत लेने वालों की जांच की जा रही है। आखिर अजनबी रिश्वत नहीं ले सकते। जिन्होंने निर्णय प्रभावित किए उन्हें ही रिश्वत मिली। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -