अरूण जेटली ने कहा प्रधानमंत्री के मुकाबले कोई नहीं
अरूण जेटली ने कहा प्रधानमंत्री के मुकाबले कोई नहीं
Share:

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय रायबरेली में सभा कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अब देश के पीएम मोदी आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न तो तुलना में न ही प्रतिस्पर्धा में कोई है। 

16 दिसंबर को भारत ने पाकिस्तान पर पाई थी विजय

इसके साथ ही बता दें कि हाल के विधानसभा चुनाव परिणामों से 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी ओर से बढ़ती चुनौती उजागर होने के बाद शनिवार को वित्त मंत्री ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इसके साथ ही जेटली ने कहा कि भाजपा की युवा शाखा यह सुनिश्चित करे कि प्रधानमंत्री के ऊर्जावान और सक्षम नेतृत्व में केंद्र में फिर से पार्टी की सरकार बने।

छत्तीसगढ़ में टीएस, भूपेश, ताम्रध्वज के बंगले में बढ़ाई गई सुरक्षा

वहीं बता दें कि वित्त मंत्री के हवाले से युवा मोर्चा ने कहा है, कि आज के राजनीतिक परिदृश्य में प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी की तुलना या प्रतिस्पर्धा में कोई नहीं है। वह विकास के पथ पर भारत का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। इसके अलावा अभी तक प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित नहीं करने के लिए विपक्ष की आलोचना करते हुए जेटली ने कहा कि पहले उन्हें नेतृत्व के मुद्दे पर फैसला लेने दीजिए और मोदी के खिलाफ नेता पेश करने दीजिए।


खबरें और भी

पीएसी करेगी राफेल पर अटॉर्नी जनरल व सीएजी से पूछताछ

सबरीमाला हिंसा मामले में राहुल ईश्वर की जमानत याचिका हुई रद्द

सरकार पर लगे सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -