जेटली ने साधा विपक्ष पर निशाना, बोले- झूठ का प्रचार कभी काम नहीं करता

Mar 17 2019 10:12 AM
जेटली ने साधा विपक्ष पर निशाना, बोले- झूठ का प्रचार कभी काम नहीं करता

नई दिल्ली : देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष को झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए आड़े हाथ लिया है। उन्होंने राफेल सौदा, भगोड़े व्यापारी नीरव मोदी और विजय माल्या और देश की अर्थव्यवस्था की हालत को लेकर झूठ बोलने की वजह से विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला। उन्होंने शनिवार को ब्लॉग लिखकर कहा कि झूठ का प्रचार कभी काम नहीं करता है।

ब्रिक्स के शिखर सम्मेलन में होगी, आतंकवाद के खिलाफ चर्चा

कुछ ऐसा बोले जेटली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जेटली ने लिखा, 'राफेल, बालाकोट, जज लोया की मौत, बैंक कर्जमाफी, जेएनयू मामले, ईवीएम, जीएसटी, नोटबंदी, नीरव मोदी से लेकर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा या अर्थव्यवस्था को लेकर फर्जी मुद्दे उठाए गए। हर बार विपक्ष के फर्जी और नकली मुद्दे धराशायी हो गए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विपक्षी पार्टियां सत्यमेव जयते को भूलकर झूठे मुद्दे उठाने के अवसर की तलाश करती हैं। सच्चाई की जीत होती है और झूठ औंधे मुंह गिरता है।

प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

विपक्षी पार्टियां दयनीय स्थिति में 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा, 'विपक्ष का अतिआत्मविश्वास मतदाताओं को कम आंक रहा है, 2019 के लोकसभा चुनाव में समझदारी बेकार नहीं जाएगी।' जेटली ने कहा कि यदि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी क भाषण से फर्जी मुद्दों को निकाल दिया जाए तो कुछ नहीं बचेगा। वित्तमंत्री ने कहा, 'विपक्षी पार्टियां दयनीय स्थिति में हैं। उसे सरकार के खिलाफ नकली मुद्दे बनाने पड़ रहे हैं क्योंकि असली का अस्तित्व ही नहीं है। विपक्ष मतदाताओं की बुद्धि को कम आंकता है।

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल

नक्सलियों ने लगाए लोकसभा चुनाव बहिष्कार का आह्वान करने वाले पर्चे