अरुण जेटली के निधन पर वीडियो शेयर कर बुरी फंसी राखी, ट्रोलर्स ने कहा- 'तुम भी मर जाओ...'
अरुण जेटली के निधन पर वीडियो शेयर कर बुरी फंसी राखी, ट्रोलर्स ने कहा- 'तुम भी मर जाओ...'
Share:

भारत के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन हो चुका है और उनके निधन से राजनेताओं सहित बॉलीवुड सितारों के बीच भी शोक का माहौल बना हुआ था. ऐसे में इसी बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई हैं. जी हाँ, नेता अरुण जेटली के निधन से राजनेताओं सहित बॉलीवुड सितारों के बीच भी शोक का माहौल बन गया था लेकिन इसी बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था कि उसकी वजह से वह ट्रोल हो गई हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं उस वायरल वीडियो में राखी सावंत ने कहा है - "दोस्तों नमस्कार, भाजपा नेता जेटली जी हमारे बीच नहीं रहे. मैंने एक हफ्ते पहले नहीं बल्कि 10 दिन पहले ही कह दिया था. मुझे कभी-कभी ऐसे सपने आते हैं, मुझे पता चल जाता है, पता नहीं कैसे लेकिन ये ईश्वरीय ताकत है. ऐसे ईश्वरीय ताकत के लिए भगवान का शुक्रिया. मुझे बस यही कहना है लोगों को कि उनकी आत्मा को शांति मिले पूरा हिंदोस्तान उनको याद रखेगा.'' वहीं राखी सावंत के इस वीडियो के बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई हैं और सब एक के बाद एक उन्हें भला बुरा कहने में लगे हुए हैं. आप देख सकते हैं एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट में लिखा है - 'तुम भी मर जाओ घटिया औरत.'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'थोड़ी तमीज की कमी है, सपने में देख लेना.' इसी के साथ एक यूजर ने तो यह तक लिखा दिया है, ' तुम और कितना गिरोगी नीचे अपनी हरकतों से बाज नहीं आओगी ना कंट्रोवर्सी के लिए कुछ भी कर सकती हो ना......' इसके अलावा राखी सावंत की वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने और भी कई कमेंट किए हैं.

इंडस्ट्री के काले सच से पर्दे उठा चुकी है यह एक्ट्रेस, किन्नर बनकर कर रही है राज

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

टीवी ऐक्ट्रेस 'दीपिका कक्कड़' बारिश के मौसम मे ये काम करती आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -