एम्स से घर लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब
एम्स से घर लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब
Share:

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री और दिग्गज भाजपा नेता अरुण जेटली का पार्थिव शरीर एम्स से घर लाया गया है, जहां उनका अंतिम दर्शन करने के लिए  जनसैलाब उमड़ आया है। भाजपा नेता सुधांशु मित्तल के अनुसार रविवार दोपहर निगमबोध घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। जेटली के परिवार ने विदेश दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी को सारे कार्यक्रम पूरा करने के बाद ही स्वदेश लौटने के लिए कहा है, इसलिए पूर्व वित्त मंत्री के अंतिम संस्कार में वह शामिल नहीं हो सकेंगे।

उल्लेखनीय है कि आज दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर एम्स में जेटली का निधन हो गया। उनका 9 अगस्त से अस्पताल में उपचार चल रहा था। वह 9 अगस्त को एम्स में भर्ती हुए थे। एम्स में औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद जेटली की पार्थिव देह को उनके कैलाश कॉलोनी स्थित आवास पर लाया गया। रविवार सुबह उनकी पार्थिव देह भाजपा मुख्यालय ले जाया जाएगा जहां राजनीतिक दलों के नेता उन्हें अंतिम विदाई देंगे। वहां से जेटली का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए निगमबोध घाट ले जाया जाएगा। 

अरुण जेटली के घर पर बड़ी तादाद में उनके प्रशंसक और पार्टी कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए हैं। वहां माहौल बेहद गमगीन है और उनके कामों को याद किया जा रहा है। अति शिष्ट, विनम्र और सियासी तौर पर उत्कृष्ट रणनीतिकार रहे जेटली भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे जिनकी चार दशक की बेहतरीन राजनीतिक पारी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते वक़्त से पहले समाप्त हो गई। 

राजस्थान में फिर भड़क सकती है गुर्जर आंदोलन की आग, 26 अगस्त को होगी बड़ी बैठक

अरुण जेटली के निधन पर सीएम नितीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि, बिहार में दो दिवसीय राजकीय शोक घोषित

अजित डोभाल के बाद अब विदेश मंत्री एस. जयशंकर जाएंगे रूस, करेंगे द्विपक्षीय वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -