पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाज़ुक, हालचाल जानने राष्ट्रपति कोविंद जाएंगे एम्स

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाज़ुक, हालचाल जानने राष्ट्रपति कोविंद जाएंगे एम्स

नई दिल्‍ली : बीते कई दिनों से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्‍स) में भर्ती पूर्व वित्‍त मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली की हालत नाजुक है। बीते 9 अगस्‍त को उन्‍हें तबियत ख़राब होने के चलते एम्‍स में भर्ती कराया गया था। राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद उनके हालचाल जानने के लिए सुबह 11 बजे एम्‍स जाएंगे।

गौरतलब है कि पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को घबराहट और कमजोरी की शिकायत के बाद बीते 9 अगस्‍त को उपचार हेतु एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के वरिष्ठ चिकित्सकों ने जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी जांच चल रही है और हालत स्थिर है। पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने अस्पताल जाकर जेटली का हाल-चाल जाना था।

एम्स के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने जानकारी देते हुए बताया था कि जेटली को एक चिकित्सा जांच के लिए सुबह 10 बजे हृदय रोग विभाग में भर्ती कराया गया था। एंडोक्रिनोलॉजिस्ट, नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट की एक टीम उनकी सेहत पर निगाह बनाए हुए है। चिकित्सक ने कहा था कि, "उनकी हालत फिलहाल स्थिर है और हम उनकी सेहत पर बराबर निगाह रखे हुए हैं।" आपको बता दें कि गत वर्ष ही अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, उसके बाद से उन्होंने राजनीति से दूरी बना ली थी।

पहलु खान हत्या मामले में बोलीं प्रियंका, कहा- अदालत का फैसला चौंकाने वाला

पूर्व पीएम अटल जी की प्रथम पुण्यतिथि आज, कई दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

नीतीश सरकार ने लिया बड़ा फैसला, पढ़े पूरी रिपोर्ट