तबियत बिगड़ने पर AIIMS में भर्ती हुए अरुण जेटली, पीएम मोदी पहुंचे अस्पताल
तबियत बिगड़ने पर AIIMS में भर्ती हुए अरुण जेटली, पीएम मोदी पहुंचे अस्पताल
Share:

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है. उन्‍हें शुक्रवार को तबियत बिगड़ने के बाद दिल्‍ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. वह आईसीयू में भर्ती हैं. अरुण जेटली का उपचार एंडोक्रिनोलोजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखभाल में चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक, जेटली को सांस लेने में तकलीफ है और उनके फेफड़ों में पानी भरा हुआ है. 

शनिवार सुबह अरुण जेटली के सवास्थ्य का हाल जानने उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी एम्‍स पहुंचे. वह सुबह 7:30 बजे एम्‍स पहुंचे और जेटली का उपचार कर रहे डॉक्‍टरों से उनकी तबीयत के संबंध में जानकारी ली. लगभग 20 मिनट तक अस्‍पताल में रुकने के बाद उप राष्‍ट्रपति वहां से वापस लौट गए. वहीं पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई अन्‍य नेताओं ने शुक्रवार रात को ही एम्‍स पहुंचकर अरुण जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी ली. 

एम्‍स की तरफ से शुक्रवार रात को जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि अरुण जेटली की हालत फिलहाल स्थिर है. उनका ब्लड प्रेशर सामान्य है. जेटली को कई विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है. अरुण जेटली कार्डियो-न्यूरो विभाग के ICU में भर्ती हैं. आपको बता दें कि गत वर्ष ही अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था.

जदयू बोली, भाजपा के पास पूर्ण बहुमत, NDA में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की आवश्यकता नहीं

पाकिस्तान का एक और बौखलाहट भरा फैसला, भारत-पाक के बीच चलने वाली थार एक्सप्रेस भी रोकी

अब मोहब्बत करने वालों की रक्षा करेगी राजस्थान सरकार, बनाया ये कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -