PM मोदी ने स्वामी को पढ़ाया पाठ तो स्वामी को याद आए गीता के उपदेश
PM मोदी ने स्वामी को पढ़ाया पाठ तो स्वामी को याद आए गीता के उपदेश
Share:

नई दिल्ली : लगातार आरबीआई गवर्नर समेत कइयों पर हमला बोलने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को जब पीएम से फटकार लगी, तो उन्हें गीता के उपदेश याद आने लगे। मंगलवार की सुबह स्वामी ने इन उपदेशों का उदाहरण देते हुए ट्वीट किया कि दुनिया सामान्य संतुलन में है। सभी चर में एक छोटे से परिवर्तन के लिए भी कुछ मापदंड तय है, इसलिए श्रीकृष्ण ने सुख-दुख की सलाह दी है।

सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पब्लिसिटी के शौक से देश का भला नहीं हो सकता। व्यवस्था से बड़ा कोई नहीं होता। राजन किसी से भी कम देश भक्त नहीं है। उधर स्वामी के बयानों से खफा वित मंत्री अरुण जेटली आज पीएम से मुलाकात करेंगे।

स्वामी ने कहा था कि बीजेपी को अपने मंत्रियों को निर्देश देना चाहिए कि वह विदेशी दौरों में परंपरागत व आधुनिक परिधान पहनें। कोर्ट और टाई पहनकर वो वेटर जैसे लगते है। दरअसल अखबारों में जेटली की बैंक आफ चायना के अध्यक्ष तियान गुओली से मुलाकात की तस्वीर छपी थी, जिसमें उन्होंने लाउंज सूट पहन रखी है।

जाहिर तौर पर स्वामी ने जेटली को लेकर ही वेटर संबंधी बयान दिया था। कहा जा रहा है कि बीजेपी ने स्वामी को चुप रहने की सलाह दी है। स्वामी ने बीते दिनों कहा था कि यदि उनसे अनुशासन की अपेक्षा रखी गई तो तूफान आ जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -