शादी के न्योते के बहाने GST पर भी चर्चा कर आए जेटली
शादी के न्योते के बहाने GST पर भी चर्चा कर आए जेटली
Share:

नई दिल्ली : आने वाले संसद सत्र में जीएसटी बिल को किसी भी हाल में पारित करने का दम भरने वाले वित मंत्री अरुण जेटली इन दिनों अपनी बेटी सोनाली की शादी की तैयारियों में व्यस्त चल रहे है। इसी सिलसिले में वो पिछले दिनों राहुल गांधी को शादी का कार्ड देने उनके आवास पर पहुँचे। ऐसे में सूत्रों का कहना है कि जेटली ने राहुल से जीएसटी के मुद्दे पर भी बात की। उल्लेखनीय है कि संसद का शीतकालीन सत्र 26 नवंबर से शुरु होने वाला है। ऐसे में लाजमी है कि सरकार जीएसटी को पारित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएगी।

हांलाकि विपक्षी पार्टियाँ भी इसे न पारित होने देने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाएगी। इस सत्र में सरकार की मंशा वस्तु एवं सेवाकर- जीएसटी विधेयक के अलावा अचल संपत्ति विधेयक, भूमि अधिग्रहण विधेयक जैसे कई महत्वपूर्ण विधेयक पारित करवाना होगा। लेकिन यह भी तय है कि विपक्ष के दबाव के कारण जीएसटी पारित करवाना सरकार के लिए आसान नहीं होगा।

चर्चा तो यह भी है कि जेटली की बेटी की शादी में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह व संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा अपनी कलाकारी से समा बाँधेंगे। अरुण जेटली के बेटे और बेटी पेशे से वकील है और दोनो राजनीति से दूर ही रहते है, लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान सोनाली को कई बार अपने पिता के साथ देखा गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -