'धरती की गोद' में नजर आयेगे भगवान राम

Jul 10 2015 04:25 PM
'धरती की गोद' में नजर आयेगे भगवान राम

एक्टर अरूण गोविल ने चर्चित सीरियल 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका से लोगो के बीच अपनी पहचान बनाई थी. लोगो को भगवन राम की भूमिका में वे आज भी दर्शको को याद है. अब अरुण गोविल फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे है. अरुण गोविल 'धरती की गोद में’ नाम के सीरियल से छोटे परदे पर कमबैक करने वाले है.

'धरती की गोद' सीरियल में गोविल अगस्त के आखिरी सप्ताह में दर्शको को नजर आयेगे. क्योंकि उनके किरदार की उसी हफ्ते   सीरियल में एंट्री होगी. भगवान राम के किरदार से चर्चित हुए अरुण गोविल ने एक एजेंसी को जानकारी दी, 'सीरियल के प्रोड्यूसर्स ने मुझसे संपर्क किया और मुझे फ़ोर्स किया कि मैं इसमें एक गाइड का छोटा सा किरदार अदा करू. क्योंकि उन्होंने लगा कि में दर्शको के साथ उचित ढंग से संपर्क स्थापित करता हु. उन्होंने कहा, काफी विचार करने के बाद मैंने इस रोल को स्वीकार किया और कुछ एपिसोड शूट भी कर चूका हु'

अरुण गोविल ने अपना रिश्ता ब्रह्मऋषि श्री कुमार स्वामी के मार्गदर्शन में कुछ सामाजिक कार्य से जोड़ लिया था. उनका कहना है कि ग्रामीण वासियो को संवेदनशील बनाने के लिए काफी सारे प्रयास किये जाना शेष है. गोविल हिंदी और दूसरी भाषाओं की कई सारी फिल्मो में अपनी अभिनय क्षमता का परिचय दिया है.

?