अरुण गोविल ने बताया रामायण देखने के बाद पोते ने क्या दिया रिस्पॉन्स
अरुण गोविल ने बताया रामायण देखने के बाद पोते ने क्या दिया रिस्पॉन्स
Share:

दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण अब खत्म हो चुकी है. सभी प्रशंसक इस बात से काफी दुखी हैं. इसके साथ ही रामायण के रिटेलिकास्ट ने टीआरपी के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर डाले. इसके साथ ही सीरियल में राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल ने शो के खत्म होते ही सभी का शुक्रिया अदा किया और सोशल मीडिया पर #AskArun के तहत प्रशंसकों से सवाल मांगे और उसके जवाब भी दिए. वहीं अरुण गोविल ने कई सारे सवालों के जवाब दिए. जब वे इतने सारे सवालों के जवाब दे रहे थे तो उनसे एक शख्स ने पूछा कि रामायण को लेकर आपके पोते का क्या रिस्पॉन्स रहता है.

इसके साथ ही जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा- वो 6 साल का हो गया है और उसके पास हजारों सवाल रहते हैं. वहीं अरुण गोविल की फैमिली की बात करें तो उन्होंने इस बारे में कुछ समय पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. वहीं अरुण ने एक्ट्रेस श्रीलेखा गोविल से शादी की थी. इसके साथ ही इस शादी से उन्हें एक बेटा और एक बेटी है. वहीं बेटे के नाम अमल है और बेटी का नाम सोनिया गोविल है. वहीं अरुण से इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया था कि उनके बच्चे क्या करते हैं. इसका जवाब देते हुए अरुण ने कहा- मेरा बेटा कॉर्पोरेट बैंकर है. मुंबई में है. हमारे साथ रहते हैं. उसके दो बच्चे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बिटिया हमारी पढ़ने की शौकीन है. लन्दन से उन्होंने मास्टर्स किया है. अब वो बोस्टन चली गई हैं फिर से मास्टर्स करने. वहीं इसमें कोई दोराय नहीं है कि रामायण के रीटेलिकास्ट ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और वक्त की आपाधापी में कहीं पीछे छूट गए सीरियल के सितारे एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए. वहीं अब सीरियल में राम का रोल प्ले करने वाले अरुण के अलावा लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी, सीता के रोल में दीपिका चिखलिया और रावण के रोल में अरविंद त्रिवेदी को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली.

 

'मेरी आशिकी तुम से ही' की फेम स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी की तस्वीर

सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल के दो फैंस का हुआ निधन

करिश्मा तन्ना की दर्द के कारण उड़ गयी नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -