अरुण गोव‍िल की भाभी ने लिया था उनका इंटरव्यू
अरुण गोव‍िल की भाभी ने लिया था उनका इंटरव्यू
Share:

रामायण के दोबारा प्रसारण ने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं. इसके साथ ही इसी के साथ राम यानी अरुण गोव‍िल की निजी जिंदगी के कई राज भी सामने आ गए हैं. अरुण के परिवार में उनके अलावा उनकी भाभी बेबी तबस्सुम भी मशहूर एक्ट्रेस और होस्ट रह चुकी हैं. परन्तु क्या आप जानते हैं, अरुण अपनी भाभी के साथ टीवी स्क्रीन पर भी नजर आ चुके हैं.चौंकिए मत, असल में , एक इंटरव्यू के लिए अरुण गोव‍िल अपनी भाभी बेबी तबस्सुम के साथ टीवी पर नजर आए थे. उसमें बेबी तबस्सुम ने ही अपने देवर अरुण गोव‍िल का इंटरव्यू लिया था. वहीं ह इंटरव्यू बहुत पुराना है जब अरुण अपने कर‍ियर के शुरुआती दौर में थे. जिस तरह से आज रामायण ने हमारी पुरानी यादें ताजा की है, ठीक वैसे ही इस इंटरव्यू ने रामायण से पहले अरुण के एक्टिंग कर‍ियर से पर्दा हटा दिया है.

इसके साथ ही इंटरव्यू में अरुण ने अपने फिल्मी कर‍ियर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है. पहले फिल्म में सपोर्ट‍िंग रोल और दूसरे में लीड रोल करने के सवाल पर अरुण ने बताया कि उनकी पहली फिल्म राजश्री बैनर में बनी पहेली थी. इसमें उन्होंने गांव के लड़के का एक छोटा सा किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म सावन को आने दो की. इसमें वे लीड रोल में थे.हुआ यूं कि फिल्म के निर्देशक उस वक्त अपनी फिल्म के लिए हीरो की तलाश कर रहे थे. जब उन्होंने पहेली में अरुण को देखा तो उन्होंने अरुण को अपनी फिल्म में लीड रोल देने का फैसला किया. इस फिल्म में उनका रोमांट‍िक रोल था. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए. परन्तु एक ही तरह के रोल मिलने की वजह से अरुण ने कुछ में काम किया और कुछ रिजेक्ट कर दिए. फिल्म श्रद्धांजलि में उनका किरदार थोड़ा अलग था.

वहीं कभी किसी स्टार हीरोइन के साथ काम ना करने के सवाल पर अरुण ने बड़ी सरलता से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उस वक्त वे इंडस्ट्री में नए थे, इसल‍िए दूसरे स्टार्स के मन में कहीं ना कहीं उनके साथ काम करने में हिचक होगी. अरुण ने कहा 'मैं फिल्म कहानी और अच्छे रोल देखकर फिल्म करता हूं ना कि फिल्म में स्टार देखकर'बेबी तबस्सुम एक जमाने में जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वहीं उन्होंने फिल्मों के अलावा रेड‍ियो और वेब में भी काम किया है. उनके द्वारा होस्ट 'फूल ख‍िले हैं गुलशन गुलशन' टॉक शो 21 सालों तक सफलतापूर्वक चलता रहा. वहीं उस वक्त भी उन्होंने अरुण को इंडस्ट्री में पैर जमाने में काफी मदद की थी और आज वे उनपर गर्व महसूस करती हैं.

 

केजरीवाल के दवा-दारू के बयान पर उर्वशी ने बनाया वीडियो

महाभारत के आखिरी दिन गले लगकर रोने लगी थी स्टारकास्ट

बॉलीवुड हीरोइन के साथ रोमांस कर चुके है टीवी के राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -