रामायण में अरुण गोविल इस सीन में हो गए थे सबसे ज्यादा इमोशनल

रामानंद सागर की रामायण का रीटेलिकास्ट भी खत्म हो चुका है. इसके साथ ही  एक बार फिर से दर्शकों को इस सीरियल ने काफी प्रभावित किया. बल्कि इस बार तो सीरियल ने पिछली बार के भी सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. वहीं टीआरपी में रामायण को वैश्विक स्तर पर बड़ी कामयाबी मिली. वहीं अब जब सीरियल खत्म हो चुका है तो इसकी यादों को ताजा करने के लिए राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल ने #AskArun के जरिए लोगों से रामायण से जुड़े सवाल मांगे, जिसका जवाब उन्होंने खुद दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की एक शख्स ने #AskArun के जरिए अरुण गोविल से पूछा कि रामायण की शूटिंग के दौरान वो कौन सा सीन था, जिसमें सभी लोग इमोशनल हो गए थे. इसका जवाब देते हुए अरुण ने कहा- भरत मिलाप के दौरान सभी इमोशनल हो गए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भरत मिलाप रामायण के सबसे इमोशनल सीन्स में से एक माना जाता है. 

इसके साथ ही जब भगवान राम 14 साल का वनवास भोग कर वापस अयोध्या आते हैं, तब उनकी मुलाकात भरत से होती है. इसी को भरत मिलाप के नाम से जाना जाता है.रामायण के दूरदर्शन पर खत्म होने के बाद अब उसपर रामानंद सागर के सीरियल श्रीकृष्ण का रीटेलिकास्ट शुरू होगा.वहीं  इस सीरियल को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने भगवान कृष्ण का रोल प्ले किया था. वहीं दूरदर्शन पर इसका प्रसारण रात 9 बजे किया जाएगा.

 

TVS : हिलाकर रख देंगे कंपनी के सेल्स के आंकड़े

इस दिन से शुरू होने जा रहा है KBC 12, अमिताभ बच्चन देंगे टीवी पर दस्तक

अर्चना पूरन सिंह को सता रही है 'द कपिल शर्मा शो' की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -