टीवी के राम का बर्थडे पूरी फैमिली ने ऐसे किया सेलिब्रेशन
टीवी के राम का बर्थडे पूरी फैमिली ने ऐसे किया सेलिब्रेशन
Share:

रामायण में राम के पर‍िवार को तो हर कोई जानता है, परन्तु रियल लाइफ में टीवी के इस राम के पर‍िवार को कम ही लोग जानते हैं. इसके साथ ही राम के किरदार को निभाने वाले अरुण गोव‍िल अपने परिवार संग मुंबई में ही रहते हैं. वहीं पर‍िवार संग उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे पूरी फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखे जा सकते हैं.

इस वीडियो में अरुण गोव‍िल केक कट‍िंग के बाद अपनी पत्नी श्रीलेखा और उसके बाद अपनी भाभी बेबी तबस्सुम को केक ख‍िलाते नजर आ रहे हैं. केक कट‍िंग के दौरान उनके बच्चे समेत पूरा पर‍िवार उनके साथ है. मालूम हो कि अरुण ने 1979 में एक्ट्रेस श्रीलेखा गोविल से शादी की थी. वहीं उनके दो बच्चे हैं. बेटे का नाम अमल है और बेटी का नाम सोनिया गोविल है. वहीं अरुण ने अपने बच्चों के बारे में भी बताया है. उन्होंने कहा- 'मेरा बेटा कॉर्पोरेट बैंकर है और मुंबई में ही हमारे साथ रहता है. उसके दो बच्चे हैं. बिटिया हमारी पढ़ने की शौकीन है. वहीं लंदन से उन्होंने मास्टर्स किया है. अब वो बोस्टन चली गई हैं फिर से मास्टर्स करने.'

इसके साथ ही अरुण की भाभी बेबी तबस्सुम भी पॉपुलर एक्ट्रेस और टॉक शो होस्ट हैं.वहीं  तबस्सुम टॉकीज शो में तबस्सुम ने अपने देवर के बारे में बताया था. बेबी तबस्सुम ने अरुण के मुंबई आने के सफर पर भी बात की. वहीं उन्होंने बताया कि अरुण गोव‍िल ने मेरठ में अपनी पढ़ाई पूरी की. उसके बाद मुंबई अपने भाई विजय गोव‍िल के पास आ गए. वहीं यहां उनके पास दो ऑप्शन थे.इसके साथ ही  एक तो बिजनेस करना और दूसरा एक्ट‍िंग में कर‍ियर बनाना. उन्होंने एक्ट‍िंग में अपना कर‍ियर चुना और जल्द ही फिल्म पहेली में सपोर्ट‍िंग रोल में नजर आए. कुछ दिनों बाद उन्हें सावन को आने दो फिल्म में बतौर लीड रोल काम मिल गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tabassum Govil (@babytabassum) on

टीवी के इन कपल्स ने की Inter-Caste शादी

लॉक डाउन में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे हैं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

इन टीवी की हसीनाओ को पसंद है चिकन की कुर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -