रामायण के राम अरुण गोविल ने तोड़ दी थी सारी मर्यादाएं
रामायण के राम अरुण गोविल ने तोड़ दी थी सारी मर्यादाएं
Share:

रामायण में राम का रोल निभाने के बाद अरुण गोव‍िल काफी फेमस हो गए. वहीं उन्हें राम के किरदार से शोहरत तो बहुत मिली लेकिन काम मिलना बंद हो गया. इस मजबूरी में उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में भी कीं. वहीं जिनमें वे राम की छव‍ि के बिल्कुल उलट नजर आए. इसके साथ ही साल 2000 में अरुण गोव‍िल ने एक बंगाली फिल्म Buk Bhara Bhalobasha में काम किया था. इसके साथ ही इस फिल्म में अरुण बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस इंद्राणी हलदर संग नजर आए थे. उनकी केमिस्ट्री तो ऑन-स्क्रीन खूब जमी लेकिन इस फिल्म के लिए अरुण गोव‍िल की किरक‍िरी भी हुई थी. असल में , इस फिल्म में कुछ एक्सपोजिंग सीन्स भी थे.

इसके साथ ही  भले ही इन सीन्स में अरुण का कोई रोल नहीं था पर क्योंकि वे फिल्म का हिस्सा थे, इसल‍िए उन्हें भी लोगों के तंज का श‍िकार होना पड़ा था.वहीं रामायण के बाद उनके खत्म होते कर‍ियर को लेकर अरुण ने एक इंटरव्यू में खुलासा भी किया था. उन्होंने कहा- रामायण के बाद मैंने कई सीरियल में काम किया. लेकिन मेरी राम वाली छवि लोगों के मन पर ऐसी हावी थी, कि मैं उस करेक्टर से कभी बाहर ही नहीं आ पाया. मुझे रामायण से पहले तो फिल्में मिलती थी लेकिन बाद में नहीं मिली.

आपकी जानकारी के  लिए बता दें की यही वजह है कि जब उनका कर‍ियर दांव पर लगा तो वे बॉलीवुड के अलावा बंगाली और ओड़‍िया फिल्मों में भी काम करने लगे. काम नहीं मिलने के चलते वे इन फिल्मों के लिए राजी हुए थे.बता दें अरुण के पर‍िवार में उनकी भाभी बेबी तबस्सुम भी जानी-मानी एक्ट्रेस और टॉक शो होस्ट हैं. उनके साथ हुए एक इंटरव्यू में अरुण ने अपने फिल्मी कर‍ियर की शुरुआत पर चर्चा की थी.अरुण गोव‍िल ने रामायण के अलावा विक्रम बेताल, लव कुश, बसेरा आदि सीरियल्स में काम किया है. वे साल 2006 में भोजपुरी फिल्म बाबुल प्यारे में नजर आए थे.

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर यह शानदार वीडियो

अरुण गोव‍िल की भाभी ने लिया था उनका इंटरव्यू

अरुण गोविल की चुप्पी पर पत्नी ने कही थी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -