टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने किया बड़ा खुलासा
टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने किया बड़ा खुलासा
Share:

देश भर में कोरोना वायरस  के कारण 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया है। इसके मुताबिक , किसी को भी अपने घर ने बाहर निकलना नहीं है। इसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सभी को अपने घर में कैद हो जाना है। वहीं लॉकडाउन के चलते सभी को घर में समय बिताना काफी मुश्किल हो गया है। इसके साथ ही इसी बीच केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने 'रामायण' को फिर से दूरदर्शन पर दिखने की बात कही है। अभी  हाल ही में उन्होंने ने सोशल मीडिया के जरिए ये खबर साझा की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, पॉपुलर टीवी शो 'रामायण' (Ramayana) पूरे 33 साल बाद दूरदर्शन पर वापसी करने जा रहा है। 

इसके साथ ही इस टीवी शो में राम के किरदार अरुण गोविल (Arun Govil) तो वहीँ सीता के किरदार में दीपिका चिखल‍िया (Dipika Chikhlia) नजर आई थी। वहीं इस शो का प्रसारण 28 मार्च से शुरू होगा। वहीं इसको दूरदर्शन पर शनिवार से सुबह 9 और रात 9 बजे दिखाया जा सकता है । वहीं सीरियल में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में अरुण गोविल ने कहा- ‘मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। इसके साथ ही 'रामानंद सागर का 'रामायण' तभी दर्शकों को बहुत पसंद आया था और अभी भी आएगा। इसके पिछले ईश्‍वर का ही आशीर्वाद जोकि फिर से 'रामायण' दर्शकों के सामने होगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वरना इतने सालों बाद टीवी पर आखिर क्‍यों इसकी वापसी होती है। इसके साथ  ही हमारा देश, हम सभी एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं। वहीं ऐसे कठिन समय में ये बहुत जरूरी हो जाता है। यदि हमारे शो से लोगों को भगवान की मदद मिलती है और कुछ सीखने को मिलता है तो ये अच्छी बात है, ईश्वर से प्रार्थना हैं कि लोग अपने आस्‍था का ख्याल रखें। वहीं ‘अरुण गोविल (Arun Govil) ने आगे बात करते हुए कहा- ‘ये एक पारिवारिक शो है। इसके साथ ही इसको सभी घर वाले साथ बैठ कर देख सकते है इससे लोग साथ में सकारात्मक समय बिताएंगे। वहीं इस दौरान नकारात्मक बातें भी कम होंगी उनके रिश्ते भी सुधरेंगे।'

TRP LIST : कुंडली भाग्य ने मारी बाजी, 'कपिल शर्मा शो' को मिली टॉप 5 में एंट्री

नेहा कक्कड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे वरुण धवन

दाल-बाटी और चूरमा के साथ दीपिका कक्कड़ ने मनाया जुम्मा मुबारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -