कलाकारों की शानदार एक्टिंग ने इस फिल्म को बनाया और भी ख़ास
कलाकारों की शानदार एक्टिंग ने इस फिल्म को बनाया और भी ख़ास
Share:

एक तरफ जंहा संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है तो वही दूसरी फिल्म कुलदीप पटवालः आई डिट नॉट डू इट बॉक्स ऑफिस पर सफलता के लिए लाइन में है. जिस तरह फिल्म में सत्ता और व्यवस्था के भ्रष्ट को लेकर दिखाया जा रहा है उसे देखकर लग रहा है निर्माता-निर्देशक रेमी कोहली आम आदमी को अन्याय के विरुद्ध न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे है.

फिल्म की कहानी बेहतर है लेकिन निर्देशन निराशाजनक है. फिल्म की कहानी कुलदीप पटवाल (दीपक डोबरियाल) पर राज्य के युवा मुख्यमंत्री (प्रवीण डबास) की हत्या के आरोप से शुरू होती है. फिल्म में गोलियों की आवाज ज्यादा गूंजती है. कुलदीप पटवाल (दीपक डोबरियाल) एक छोटे से गांवनुमा कस्बे भारतपुर में रहता है जो एक छोटी सी परचून की दुकान चलाता है. कुलदीप गली-गली सब्जी बेचना का काम करता है. वही कुलदीप के पिता बेटे पर डिपेंड न होकर ऑटो चलाने का काम करते है. अब आगे फिल्म में क्या होता है ये आपको नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर देखना होगा. फिल्म के सभी कलाकारों ने अपनी-अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है. लेकिन अभिनेता गुलशन दहिया ने अपने बेहतरीन अभिनय की एक अलग छाप छोड़ी है.

गौरतलब है कि, 'शैतान', 'हेट स्टोरी' और 'हंटर' जैसी फिल्मों के जरिये गुलशन दहिया अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके है. कुलदीप पटवालः आई डिट नॉट डू इट में गुलशन जिस अदायगी से पंजाबी बोलते है वह काफी मजेदार है. फिल्म में निर्देशक रेमी कोहली कोई गाना नहीं रखा है. वही पद्मावत के चलते फिल्म को कोई ख़ास ओपनिंग नहीं मिली है.

ये भी पढ़े

'बाजीराव मस्तानी' को टक्कर देकर आगे निकली 'पद्मावत'

बॉक्सिंग फाइनल: मैरीकॉम सहित 8 भारतीयों ने जीते गोल्ड मेडल

चीन में सीक्रेट सुपरस्टार ने की ताबड़तोड़ कमाई 500 करोड़ पार

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -