बचपन की यादों को टैटू के रूप में संजो के रखता है ये टैटू आर्टिस्ट, देखिये खूबसूरत टैटू
बचपन की यादों को टैटू के रूप में संजो के रखता है ये टैटू आर्टिस्ट, देखिये खूबसूरत टैटू
Share:

बचपन की यादें हर कोई संभाल कर रखना चाहता है. चाहे वो अच्छी हो या फिर बुरी, लेकिन खास तौर पर हम अच्छी और ख़ुशी वाले पल को ही अहमियत देते हैं, और उन्ही की यादें हम संभाल कर रखते हैं. कई लम्हो की हमारे पास तस्वीरें होती है जिन्हे देखकर अपने पुराने दिनों को याद करते हैं, और समय को याद करते हैं जब ये फोटो ली गयी थी.

कई लोग उन यादों की तस्वीरों को काफी संभाल कर रखते है और उन्हें खोने नहीं देते है. ऐसे में एक टैटू आर्टिस्ट ने लोगो की सुहानी यादों को संजोने का एक बहुत ही बेहतरीन तरीका निकाला है जिससे बचपना की यादें हमेशा ही साथ में रहेगी. दरअसल, हम बात कर रहें है Alican Gorgu की जो एक Turkish टैटू आर्टिस्ट है और ये आपके बचपन की यादों को आपके हाथों, पैरों, बॉडी के किसी भी पार्ट में संजोने को तैयार है.

ये उन यादों को टैटू का रूप दे रहें है और लोग उनसे यह बनवा भी रहें है जिन्हे आप इन तस्वीरों में देख सकते है. इस तरीके पर Alican का कहना है, कि आप कोई भी तस्वीर उनके पास ले जाइए वो हूबहू आपको उसका टैटू बनाकर दे देंगे.

दरअसल Alican को फोटोग्राफी का भी अनुभव है, और इन्होने एक टैटू स्टूडियों में बतौर Shop Assistant काम किया है. अब ये लोगो के ज़िंदगी के हसीं लम्हो को टैटू के जरिए दर्शा देते है. आइये दिखा देते हैं इनकी ये खूबसूरत तस्वीरों के टैटू.

Photos : फिर हॉट फोटोज से सुर्ख़ियों में आयी सलोनी चोपड़ा

Oman में अपने ट्रिप को काफी एन्जॉय कर रही हैं कृति सैनन, देखिये फोटोज

दो बच्चों के पिता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा, जानिए उनके बारे में

रात में लोग कुछ इन तरीकों से सोते हैं, जानिए उन Sleepers के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -