इस आर्टिस्ट ने बनाया एक मज़ेदार CV जिसमे बनाई खुद की ही तस्वीर जो कर रही है सभी को आकर्षित
इस आर्टिस्ट ने बनाया एक मज़ेदार CV जिसमे बनाई खुद की ही तस्वीर जो कर रही है सभी को आकर्षित
Share:

हम कहीं भी जॉब करने जाते हैं तो उस नौकरी के लिए हमे हमारा करिकुलम वीटे यानि CV बनाना होता है जिससे हमारे बारे में सब कुछ पता चलता है. हमारी सारी डिटेल लिखी होती है उसमे. वैसे ही हम जब भी अपने लिए CV तैयार करते हैं तो ये ध्यान रखते हैं कि एक फॉर्मल तरीका होना चाहिए जिससे कि हम सामने वाले को इम्प्रेस कर सके और वो हमे नौकरी पर रख ले.

कोई भी तरीका काम नहीं आता CV बनाने में, सिंपल और फॉर्मल तरीके से ही बनाये जाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक अनोखा ही CV दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे कि ऐसा CV कौन बनता है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इसके बारे में क्या है इसके पीछे का माजरा. दरअसल, एक आर्टिस्ट ने विज्ञापन बनाने वाली कंपनी में नौकरी के लिए एक अनोखा CV दिया.

उसने डिजाइनर की नौकरी के लिए एक खिलौने के रूप में अपना करिकुलम वीटे (CV) भेजा. जी हाँ, आपको लगेगा कि ये कोई मज़ाक है, लेकिन ये सच है. आपको बता दे आर्टिस्ट हैं एंडी मोरिस जो 34 वर्षीय एक आर्टिस्ट हैं. इस आर्टिस्ट ने अपने ही तरह एक इंच का ऐसा खिलौना बनाया जो दिखने में काफी हद तक उसके जैसा ही है और इसे बनाने में उसे करीब दो महीने लगे.

वैसे तो नौकरी के सादे से पेपर में लिख कर भेज दिया जाता है जिसे देखकर हर कोई बोर हो चूका है. इसी को ध्यान में रखते हुए एंडी ने ये आईडिया निकाला और कुछ ऐसा ही CV तैयार किया. ये CV ना सिर्फ एम्पलॉयर को आकर्षित कर पाया बल्कि सभी को पसंद आया.

घर के सामने गाड़ी खड़ी करने पर मकान मालिक ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

लड़कियों की मदद करना भी कभी कभी हमे लूटा देता है

'Thor : Ragnarok' जिसका फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार, देखिये इसका लेटेस्ट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -