इन ज्वैलरी से अपने लुक को स्टाइलिश बना रही लड़कियां

इन ज्वैलरी से अपने लुक को स्टाइलिश बना रही लड़कियां

स्टाइलिश लुक के लिए लड़कियां कई तरह की चीज़ें अपनाती हैं. नई नई ज्वैलरी से अपने लुक को  बदलती रहती हैं तो ट्रेंडिंग स्टाइल को कैरी करती रहती हैं. आजकल अपने कपड़ों की मैचिंग के अनुसार आप आर्टिफिशियल ज्वैलरी का इस्तेमाल कर सकती हैं. आज हम आपके लिए आर्टिफिशियल ज्वैलरी से जुड़े कुछ आइडियाज लेकर आए हैं जो आपको स्टाइलिश बनाने के साथ ही कूल लुक दे. इसके साथ आपको कुछ बातों का ध्यान भी रखना पड़ता है जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

ज्यादा कॉम्बीनेशन से बचें
आप एक साथ बहुत सारे ज्वैलरी केवल इसलिए पहनना चाहते हैं क्योंकि आपके पास बहुत सारे ज्वैलरी हैं तो बिल्कुल भी ऐसा ना करें. एक टाइम में एक सिम्पल सा नेक पीस और एक ब्रेसलेट काफी है. अगर हैवी नेकलेस पहन रहे हैं तो ईयरिंग हैवी ना करें. और अगर ईयरिंग हैवी पहनने वाले हैं तो नेकलेस हैवी ना रखें.

ऑप्शन में रखें विंटेज ज्वैलरी
दुनिया कितनी भी आगे बढ़ जाए लेकिन फैशन वर्ल्ड का प्यार और ऑब्सेशन विंटेज ज्वैलरी के लिए कभी कम नहीं होगा. क्योंकि वर्तमान में कितनी भी फंकी फैशन आ जाए या कितने भी महंगे ज्वैलरी आ जाए. दशकों पहले बनी ज्वैलरी आपके पास नहीं हो सकती, लेकिन अगर आपको उस तरह की ज्‍वैलरी पहनने का शौक है तो आर्टिफिशियल ज्‍वैलरी की तरफ जायें. यकीन मानिये इसे पहने के बाद आपको रॉयल होने का एहसास होगा.

नेक पीस को हाथ में पहनें
नेक पीस को गले में पहनने की जगह हाथ में पहनें. इसमें केवल अपने हाथों को हाइलाइट करें. गले में कुछ ना पहनें. ये आपको काफी स्टनिंग और अलग लुक देगा. इसे बीच आउटफिट के साथ कैरी करना अच्छा लगेगा. यदि क्लब पार्टी में शामिल हो रही हैं तो एक बार यह एक्सपेरिमेंट जरूर करें.

स्किन की हर परेशानी को दूर करता है अंडा

ब्राइडल लुक में कुछ नया चाहती हैं तो अपनाएं करीना कपूर का लुक

अब घर पर आसानी से कर सकते हैं फ्रूट फेशियल