भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना बोले-  कयामत तक नहीं लौटेगा अनुच्छेद 370...
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना बोले- कयामत तक नहीं लौटेगा अनुच्छेद 370...
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने अनुच्छेद 370 को लेकर एक बार फिर से अपना बयान जारी किया है। उन्होंने बताया है कि अनुच्छेद 370 की बहाली संभव नहीं है तथा अब कयामत तक इसे फिर से नहीं लाया जा सकता। उन्होंने नेशनल कांफ्रेंस तथा पीपुल्स कांफ्रेंस जैसी कश्मीर आधारित पार्टियों को सुझाव दिए कि वह अनुच्छेद 370 की वापसी को अब भूल जाएं।

अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बताया कि अनुच्छेद 370 को रद्द करने के पश्चात् प्रधानमंत्री मोदी तथा गृह मंत्री दोनों ने साफ़ किया है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य होने पर पूर्ण प्रदेश का दर्जा बहाल किया जाएगा। जहां तक ​​कश्मीरी नेताओं का प्रश्न है, यदि वे अनुच्छेद 370 की बहाली का सपना देख रहे हैं, तो यह असंभव है। उन्होंने बताया 370 ने जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद, आतंकवाद तथा पाकिस्तान के बुरे मंसूबों को जन्म दिया तथा ये सैकड़ों बेगुनाहों का क़त्ल के लिए जिम्मेदार था।

रवींद्र रैना ने कश्मीर केंद्रित दलों तथा मुख्यधारा के कश्मीरी नेताओं के लिए बताया कि उन्हें अब अनुच्छेद 370 के बारे में भूल जाना चाहिए तथा जम्मू-कश्मीर के व्यक्तियों के कल्याण के लिए सही ढंग से चुनाव लड़ना चाहिए। जम्मू-कश्मीर में बीते दो वर्ष से राजनीतिक गतिरोध था। प्रधानमंत्री की पहल ने इस गतिरोध को समाप्त कर दिया है तथा उन्होंने बताया है कि हमें मजबूत जम्मू-कश्मीर तथा मजबूत भारत की आवश्यकता है। कांग्रेस के सीनियर नेता पी चिदंबरम के बयान के बारे में पूछे जाने पर रैना ने बताया वह बैठक में नहीं थे, मगर कांग्रेस में कुछ नेता हैं जो देश विरोधी बयान दे रहे हैं। 

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा ऐलान, कहा- गरीबी रेखा से ऊपर के लाभार्थियों से वापस लें राशन कार्ड...

मन की बात के 78वें एपिसोड के साथ देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- "सच्चा नेता वह है जो जानता है कि कब संघर्ष करना..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -