'आर्टिकल 15' : टाइटल ट्रैक में छा गए आयुष्मान, फैंस बोले- कुछ नया आया, मजा आया
'आर्टिकल 15' : टाइटल ट्रैक में छा गए आयुष्मान, फैंस बोले- कुछ नया आया, मजा आया
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आष्युमान खुराना की आगामी फिल्म आर्टिकल 15 का रोमांटिक ट्रैक रिलीज कर दिया गया है और इस गाने के बोल हैं 'नैना ये'. इस गाने को आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार पर बखूबी फिल्माया है. साथ ही इस गाने को यासिर देसाई और आकांक्षा शर्मा द्वारा मिलकर गाया गया है. इतना ही नहीं रश्मि विराग के लिरिक्स इसमें हैं. पीयूष शंकर ने इस गाने का म्यूजिक शानदार तरीके से कम्पोज किया है.

इस गाने को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोगों को गाना पसंद भी आ रहा है, हालांकि कुछ यूजर कह रहे हैं कि इस गाने का म्यूजिक अदनान सामी के 'तेरा चेहरा' से मिलता जुलता है. फिर भी गाने को सोशल मीडिया पर पसंद करने वालों की कामे नहीं है. साथ ही इस पर एक यूजर ने लिखा है कि- 'रीमेक सुन-सुनकर बोर हो रहे थे और कुछ नया सुनकर अच्छा लगा.' 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा द्वारा किया है और यह फिल्म अगले महीने 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार कॉप का किरदार निभाने के लिए तैयार है और इस ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की अदाकारी को और उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं फिल्म में ईशा तलवार, एम नासिर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता और कुमुद मिश्रा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म की कहानी को सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया जा रहा है.

इस साउथ सुपरस्टार की हिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम

आते ही छा गया DJ स्नैक का नया गाना, इन दो कलाकारों ने भी लगा दी आग

'गेम ओवर' के किरदार ने तापसी के दिमाग पर छोड़ा गहरा असर

चेहरे : अमिताभ-इमरान ने खत्म की शूटिंग, पहली बार होगा यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -