जारी है 'आर्टिकल 15' पर विवाद, इस शहर में रूकी स्क्रीनिंग
जारी है 'आर्टिकल 15' पर विवाद, इस शहर में रूकी स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा की 28 जून को रिलीज हुई फिल्म 'आर्टिकल 15' की कानपुर में स्क्रीनिंग एक धार्मिक समूह के विरोध के बाद रोक दी गई. बता दें कि शुक्रवार को एक समूह ने सपना पैलेस थियेटर और इनोक्स मल्टीप्लेक्स में घुसकर फिल्म की स्क्रीनिग रुकवा दी थी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उन्होंने फिल्म निर्माता के खिलाफ नारेबाजी की और पोस्टर भी इस दौरान फाड़े गए. बताया जा रहा है कि भविष्य में होने वाली परेशानी को देखते हुए प्रदर्शकों द्वारा शनिवार को एक बैठक की गई और पर्याप्त सुरक्षा प्रदान किए जाने तक फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने का फैसला फ़िलहाल लिया गया है.

इस संबंधें में एक सिनेमा हॉल के मालिक ने बतया कि शुक्रवार की परेशानी के बाद शनिवार के सभी शोज पर रोक लगा दी थी और कानपुर में अभी फिल्म प्रदर्शित नहीं हो सकेगी. आगे उन्होंने कहा, "फिल्म की शुरुआत सभी शोज के साथ हुई थी, हालांकि हम उपद्रवी भीड़ द्वारा संपत्ति के संभावित नुकसान का खतरा नहीं उठा सकते थे और पुलिस भी हमें पर्याप्त सुरक्षा नहीं दे रही है. साथ ही हमने वितरकों को सूचित कर दिया है कि हम कानपुर में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे." इस फिल्म ने पहले दिन करीब 5 करोड़ रु और दूसरे दिन 8 करोड़ रु कमाए है. इस तरह 18 करोड़ रु के बजट में बनी यह फिल्म दो दिनों में 13 करोड़ रु से अधिक कमा चुकी है.

 

रिलेशन में रह चुकी हैं अनन्या पांडेय, किया खुलासा

83 के निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, इस बार भी भारत में आया World Cup तो...

अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार

सपना नहीं इस बार उनकी माँ ने किया डांस, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -