कश्मीरी लड़की से शादी करने के लिए देश के लोगों में बढ़ा उतावलापन, गूगल पर कर रहे ऐसा काम
कश्मीरी लड़की से शादी करने के लिए देश के लोगों में बढ़ा उतावलापन, गूगल पर कर रहे ऐसा काम
Share:

अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाने के गृह मंत्री अमित शाह के ऐलान के बाद से देशभर के पुरुष इतिहास में जुट गए और गूगल पर ‘Marry Kashmiri Girl’ और how can i marry a kashmiri girl सर्च करने लगे. सोशल मीडिया पर कश्मीरी लड़कियों से शादी को लेकर लिए फोटो/वीडियो और पोस्ट शेयर होने लगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNL के इस शानदार प्लान में यूजर को मिलेगी 455 दिन की वैधता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गूगल पर मैरी कश्मीरी गर्ल सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल में सर्च किया जा रहा है, जबकि दूसरे नंबर पर दिल्ली, तीसरे पर तेलंगाना, चौथे नंबर पर कर्नाटक और पांचवे नंबर पर महाराष्ट्र है. वहीं Kashmiri girls सर्च करने में केरल पहले नंबर पर, झारखंड दूसरे नंबर पर हिमाचल प्रदेश तीसरे नंबर पर है. जबकि 6 अगस्त को मैरी कश्मीरी गर्ल सबसे ज्यादा दिल्ली में सर्च किया गया था. कश्मीर में जमीन खरीदने को लेकर सबसे ज्यादा सर्च झारखंड में हुए हैं. वहीं इस मामले में दिल्ली दूसरे नंबर पर और हरियाणा तीसरे नंबर पर है, जबकि how to buy land in Kashmir को लेकर सबसे ज्यादा सर्च हरियाणा में हुए हैं. जमीन कैसे खरीदे के मामले में सर्च करने में उत्तर प्रदेश दूसरे नंबर पर और महाराष्ट्र तीसरे नंबर है.

अगर आपकी वॉट्सऐप चैट हो गई है डिलीट तो, इस प्रकार किजिए रिकवर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि KASHMIRI GIRL PIC को भी लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं. पिछले सात दिनों में यह कीवर्ड सबसे ज्यादा वेस्ट बंगाल में सर्च किया गया है, जबकि इस मामले में बिहार दूसरे नंबर पर और उत्तर प्रदेश तीसरे नंबर पर है. marry kashmiri को लेकर सबसे ज्यादा सर्च पिछले सात दिनों में पश्चिम बंगाल में हुए हैं. दूसरे नंबर पर दिल्ली, तीसरे पर कर्नाटक, चौथे पर तेलंगाना और पांचवे नंबर पर केरल है.

भारत में Honor Band 5 Fitness Band हुआ लॉन्च, ये है कीमत

Realme लवर्स के लिए दीवाली होगी खास, लॉन्च होंगे लेटेस्ट टेकनोलॉजी वाले शानदार फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -