आरती सिंह इस वजह से नेशनल टीवी पर नहीं करना चाहती स्वयंवर
आरती सिंह इस वजह से नेशनल टीवी पर नहीं करना चाहती स्वयंवर
Share:

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को नया शो मुझसे शादी करोगे मिल गया है. इस शो में पारस और शहनाज अपने लिए पार्टनर की तलाश करते नजर आएंगे. बिग बॉस में आरती सिंह ने कई बार कहा था कि उन्हें शादी करनी है. आरती की शादी को लेकर बेकरारी किसी से छिपी नहीं है. लेकिन मुझसे शादी करोगे में आरती को नहीं लेकर मेकर्स ने पारस-शहनाज को लिया हैं.

अब मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में आरती सिंह ने बताया हैं कि वे कभी नेशनल टीवी पर स्वयंवर जैसे शो का हिस्सा नहीं बन सकतीं हैं. आरती ने साफ कहा- अगर मुझे स्वयंवर का ऑफर आता तो मैं वो शो करने से मना कर देती. मैं उस शो को कभी नहीं करती. जब आरती सिंह ने इस इंकार की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा- मुझे शादी करनी है, मेला नहीं लगाना.

एक्ट्रेस ने कहा- हमारे यहां पहले फैमिली देखी जाती है, फिर लड़का देखा जाता है. मेरे घर पर तो आज तक यही चला है कि खानदान क्या है. ये ऐसा है. तो अगर मुझे स्वयंवर ऑफर होता तो मैं कभी इसे करने के लिए राजी नहीं होती. आरती ने आगे बताया कि वे लव मैरिज पर्सन हैं. वे प्यार में पड़ना चाहती हैं. लेकिन वे प्यार में कभी लकी नहीं रही हैं. उनके रिलेशनशिप रहे लेकिन कोई भी शादी तक नहीं पहुंच पाए. इसलिए कभी उन्हें ऐसा भी लगता है कि लव मैरिज उनके लिए नहीं बनी हुई है. आरती सिंह ने बताया- मेरे मन में 10 लाख को लेकर कभी लालच नहीं रहा. क्योंकि शो में रहकर मेरे अंदर ढेर सारा कॉन्फिडेंस आया. मैं अपने इस कॉन्फिडेंस को 10 लाख रुपए के लिए नहीं खोना चाहती थी.

मेकर्स और शहनाज गिल पर राखी सावंत ने लगाया कॉपी का आरोप, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

कुमकुम भाग्य में लम्बे वक्त बाद साथ नजर आएंगे प्रज्ञा और अभि, दूर होगी गलतफहमियां

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, लव-कुश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को बुलाएगी नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -