Bigg boss 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के संपर्क में नहीं रहने पर आरती सिंह को है पछतावा
Bigg boss 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के संपर्क में नहीं रहने पर आरती सिंह को है पछतावा
Share:

2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन से आहत, आरती को उनके संपर्क में नहीं होने का पछतावा है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में उनके साथी प्रतियोगी थे। आरती ने कहा "मैं लगभग दो साल से सिद्धार्थ के संपर्क में नहीं थी, हमने बात भी नहीं की। पिछली बार हमने 15 फरवरी, 2019 को बात की थी। मुझे सिद्धार्थ और शहनाज़ और उनकी दोस्ती के बीच आने के लिए दोषी ठहराया गया था। मैं उनकी दोस्ती के बीच में नहीं आना चाहती थी। मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो किसी के जीवन में तनाव का कारण बनना चाहता है।"

वह कहती हैं, 'मुझे इस बात का अफसोस है कि मैंने उनसे संपर्क नहीं रखा। हालाँकि मैंने उसे एक दो मौकों पर फोन करने के बारे में सोचा, मैंने नहीं किया क्योंकि मुझे लगा कि वह खुश है और मैंने सोचा कि उसे अपना जीवन जीने दो। मैं उसे खुश देखकर बस खुश था। लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होगा। यह दुर्भाग्यपूर्ण और विनाशकारी है। इस घटना ने मुझे अपने दिल का पालन करना सिखाया है। दूसरे व्यक्ति की प्रतिक्रिया के बारे में मत सोचो, अपने दिमाग से करो। कम से कम आप उसकी आवाज सुनेंगे और इससे मुझे वह खुशी मिलती है जो मैंने कोशिश की थी।

वह साझा करती हैं, “सिद्धार्थ के निधन के बाद मुझे यह सूचित करने के लिए फोन आए कि मुझे साड़ी में अपनी तस्वीर पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। क्या आप मन की स्थिति को भी जानते हैं? मैं रातों को सो नहीं सका। किसी को नहीं पता था कि मैं किस दौर से गुजर रहा हूं। क्या हुआ मैं स्तब्ध रह गया। मैंने महसूस किया है कि जीवन अप्रत्याशित है और उस पल में जीना चाहिए।"

भारत के इस राज्य में तेजी से बढ़ रहे तालिबान 'समर्थक', बढ़ सकता है खतरा

AIIMS डॉक्टरों के बड़े पैमाने पर ट्रांसफर की खबरों को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया ये बड़ा बयान

बाप ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -