आर्थिक तंगी होने के ये होते हैं कारण

आर्थिक तंगी होने के ये होते हैं कारण
Share:

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे काम हैं जिनको छोड़ देने से आप आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते हैं. जी हाँ, घर में अपनी मर्ज़ी के मालिक होते हैं तो जो मन में आता है वही करते हैं. लेकिन कुछ काम का करना आपके लिए मुसीबत बन सकता है. आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातों से अवगत कराने जा रहे है जिन्हें आप नहीं जानते होंगे.

हर कोई चाहता है पैसों की कमी कभी ना हो उसे और किसी भी चीज़ को क्रय करने से पहले उसकी कीमत ना देखनी पड़े. अगर आप भी चाहते हैं आप भी माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहे तो इन तरीको को अपनाएं और जीवन में ख़ुशी पाएं.

* दान देना :

हर व्यक्ति को अपनी आय के एक हिस्से से दान देना चाहिए. जो हमेशा दान करता है उसे कभी धन की कमी नहीं होती. अगर दान नहीं देते तो धन की परेशानी अवश्य सामने आती है.

* दांत ना रगड़े :

अपने दांतों को कभी आपस में ना रगड़ें. ऐसा कहा जाता है इससे आर्थिक तंगी होती है और स्वास्थ्य में गिरावट आती है तथा ऐसी ही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

* घर के मुख्य द्वार पर ना बैठे :

कुछ लोग अक्सर अपने घर के मुख्य द्वार बैठे हुए नज़र आते हैं. लेकिन वो नहीं जानते कि इससे आर्थिक परेशानी हो सकती है. द्वार पर बैठना शुभ नहीं माना जाता कहा जाता है ये मार्ग को रोकता है साथ ही ये आर्थिक तंगी की ओर इशारा करता है.

* गंदे कपड़े ना पहने :

हमेशा ही साफ़ कपडे पहने, गंदे कपड़े पहनने की आदत छोड़ दें ताकि आपका स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहे. गंदगी माँ लक्ष्मी को पसंद नहीं है जिससे वो रूठ जाती हैं.

* साफ़ करें जले :

घर में कभी मकड़ी के जले ना होने दें. उन्हें समय-समय पर साफ़ करते रहें. जाला होने से घर में उलझन पैदा होती है और मुसीबतें भी आ सकती हैं.

ये मंत्र जपो, गरीबी होगी पल में दूर

सुख समृद्धि के लिए इस मंत्र के साथ करें गणेश जी का पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -