म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' में खुशाली संग काम कर बहुत खुश हैं पार्थ समथान
म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' में खुशाली संग काम कर बहुत खुश हैं पार्थ समथान
Share:

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नजर आ चुके अनुराग यानी एक्टर पार्थ समथान इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘पहले प्यार का पहला गम’। इस गाने को यूट्यूब पर 15,673,640 व्यूज मिल चुके हैं और इसी बात से पार्थ बड़े खुश हैं। वैसे इस म्यूजिक वीडियो को 21 जनवरी को रिलीज किया गया है और इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने में आप एक्टर के साथ गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार को देख सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस गाने का म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है।

आवाज के बारे में बात करें तो इस गाने को आवाज गुलशन की ही सिंगर बेटी तुलसी कुमार ने और जुबिन नॉटियाल ने दी है। वैसे इस गाने में आप पार्थ समथान और खुशाली कुमार के बीच बेहद रोमांटिक और दुखभरी लव स्टोरी देख सकते हैं। हाल ही में इस गाने को लेकर बात करते हुए अभिनेता पार्थ समथान ने कहा, “जब मैंने पहली बार ‘पहले प्यार का पहला गम’ सुना, तो मुझे यह बेहद पसंद आया और मुझे यकीन है कि ऑडियंस भी इसे बहुत पसंद करेगी। खुशाली के साथ काम करना मजेदार रहा है और इसे आप भी स्क्रीन पर देख सकेंगे। मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस ट्रैक का हिस्सा हूं और मुझे उम्मीद है कि यह टीजर के साथ बेहद अलग प्रकार का बज क्रिएट करेगा।”

वहीं तुलसी कुमार का कहना है, “इस सॉन्ग के लिए जुबिन के साथ टीम के रूप में काम करना बेहद शानदार रहा।” अब इस गाने को वाकई में बड़ा प्यार मिल रहा है।

दिल्ली में जारी रहेगा ठंड का कहर, पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने का असर

सौम्या से लड़ाई की अफवाहों पर शुभांगी अत्रे ने कही यह बात

केरल ने कैग की ऑडिट रिपोर्ट के खिलाफ पारित किया प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -