आर्ट टीचर ने मासूम के जीवन में घोला अपनी हवस का रंग
आर्ट टीचर ने मासूम के जीवन में घोला अपनी हवस का रंग
Share:

हैदराबाद. भारत में रेप की घटनाएँ ऐसे बढ़ती जा रही है जैसे शरीर में कैंसर फैलता है. यह दुष्कर्म रुपी कैंसर हमारे समाज को सड़ाता जा रहा है. अपनी हवस के उन्माद में पागल यह हैवान किस मुखौटे के पीछे छिपे हों कुछ भी नहीं कहा जा सकता. अधिकतर मामलों में अपने ही हैवानियत को अंजाम देते हैं. इस बार हैदराबाद में गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करता मामला सामने आया है जहां आर्ट टीचर ने नाबालिग के जीवन में अपनी हैवानियत का रंग घोल दिया.

हैदराबाद में एक नाबालिग बालिका से उसके आर्ट टीचर श्रीनिवास राव ने दुष्कर्म किया. नाबालिग के पिता को बच्ची के साथ हुई इस हैवानियत का पता लगा तो उन्होंने पुलिस स्टेशन में आर्ट टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने पॉस्को के तहत उक्त आरोपी को न्यायिक हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

मैरेडपैली पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि, "हमें पीड़िता के पिता की शिकायत मिली है, जिसमें कहा गया है कि आर्ट टीचर श्रीनिवास राव ने उनकी नाबालिग बेटी का यौन शोषण किया है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी डेढ़ वर्ष पहले शिक्षक के पास पेंटिंग की क्लास करती थी."

10 साल की बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप,

गौतम बुद्ध के दर्शन अब पाकिस्तान में भी

लाखों रुपये देकर करवाती हैं डंडों से पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -