अर्शी खान करना चाहती है सलमान खान जैसे लड़के को डेट, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
अर्शी खान करना चाहती है सलमान खान जैसे लड़के को डेट, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड ने जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान ने टेलीविज़न रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ होस्ट किया। बीते 11 वर्षों से वह इस शो को होस्ट कर रहे हैं। टेलीविज़न व्यूअर्स के बीच भी यह शो हिट है। इस सीजन में इस बार प्रतियोगियों के साथ चैलेंजर्स ने भी भाग लिया था। अर्शी खान इनमें से एक रहीं। हालांकि, अर्शी खान को ‘बिग बॉस 11’ में बतौर प्रतियोगी देखा गया था। इस बार वह चैलेंजर बनकर घर में आई थीं। 

वही शो के चलते अर्शी खान के उर्दू के लफ्ज तथा जबरदस्त अभिनय ऑडियन्स के बीच बहुत लोकप्रिय हुई। सलमान खान को भी शो के चलते अर्शी के उर्दू लफ्जों पर जोर देते देखा गया। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते अर्शी खान ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर चर्चा की। साथ ही उन्होंने इच्छा व्यक्त की कि वह सलमान खान जैसे किसी लड़के को डेट करना चाहती हैं। इसके अतिरिक्त अर्शी खान ने कहा कि सलमान खान को जब उन्होंने यह बात बताई तो उनकी कैसी प्रतिक्रिया थी।

चर्चा में अर्शी खान ने बताया, “मैं एक बिजनेसमैन को डेट कर रही थी, बिग बॉस के सीजन में आने से पहले। मुझे लगा कि मैं उन्हें शो में मिस करूंगी, किन्तु मैंने नहीं किया। जब मैं शो से बाहर आई तो हमारा ब्रेकअप हुआ। अभी, मैं सिंगल हूं तथा ट्रिपल एच या सलमान खान जैसे लड़के को डेट करना चाहती हूं। मैंने यह बात सलमान साहब को भी कही, जिसे सुनकर उन्होंने कहा कि नहीं, तू शरीफ नहीं है।” अर्शी आगे बोलती हैं कि अब मैं एक ऐसे व्यक्ति को देख रही हूं जो साधारण हो और मैच्योर भी। मैं यंग लड़कों को पसंद नहीं करती जो हंसी मजाक में कुछ भी कह देते हैं। मैं एक अमीर तथा हैंडसम व्यवसायी को डेट करना चाहती हूं।

अनुपमा शो के प्रोड्यूसर और इस मशहूर एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना संक्रमण

टीवी कलाकारों पर कोरोना की मार, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल हुए संक्रमित

बिग बॉस 14 से राधे माँ ने की टेलीविज़न इंडस्ट्रीज में की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -